Pakistan: सिंध प्रांत में हिंदुओं पर बेइंतहा जुल्म, एक विधवा से पहले रेप किया, फिर सिर धड़ से अलग कर दिया

हिंदुओं के लिए पाकिस्तान नरक बनता जा रहा है। पाकिस्तान से एक घटना सामने आ रही है जिसमें एक हिंदु विधवा महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई है। पाकिस्तान में हिंदुओं का रहना किसी नरक से कम नही है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हिंदुओं के लिए पाकिस्तान नरक बनता जा रहा है। पाकिस्तान से एक घटना सामने आ रही है जिसमें एक हिंदू विधवा महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई है। पाकिस्तान में हिंदुओं का रहना किसी नरक से कम नही है। विधवा महिला के साथ पहले हैवानों में रेप किया और फिर उसकी पीट- पीटकर हत्या कर दी। हिंदू महिला के सिर को काट दिया और अंदर से मांस निकाल लिया। यह घटना सिंध प्रांत की है जहां एक अनुमान के मुताबिक 35 लाख पाकिस्तानी हिंदू रहते हैं। इस पूरे मामले को लेकर जमकर विरोध किया गया है। फिर 3 दिन बाद सिंध पुलिस ने इस मामले को दर्ज किया।

आपको बता दे कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी की पार्टी PPP सत्ता में है। कुछ दिन पहले यह बिलावल भुट्टो है जिन्होंने गुजरात दंगों को लेकर भारत के प्रधानमत्री के खिलाफ विवादित बयान दिया था। पाकिस्तान हिंदू सांसद कृष्षा कुमारी ने बताया कि यह हिंदू महिला भील समुदाय की थी। उसका शरीर बहुत ही खराब हालात में पाया गया है। बता दे कि हिंदू महिला का सिर कटा हुआ था। यही नहीं महिला के कटे हुए सिर से पूरा मांस तक निकाल लिया गया था।

ऐसी हैवानियत के बाद भी पाकिस्तानी पुलिस ने 3 दिन तक मामला दर्ज नहीं किया जो साबित करता है कि पाकिस्तान में हिंदुओं की क्या हालत है। सांसद कृष्णा कुमारी ने बताया कि उन्होंने हिंदू महिला के गावं का दौरा किया। पाकिस्तान में हिंदुओं के अल्पसख्यक समूहों के भारी दबाब के बाद पाकिस्तानी पुलिस पहुंची और उसने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि अतीत में देखा गया है कि ऐसी तमाम घटनाएं हुई लेकिन पुलिस ने सबको आपसी झगड़ा बताकर रफा-दफा कर दिया।हिंदू परिवार पाकिस्तान में इंसाफ के लिए तरस रहे हैं लेकिन पाकिस्तान की सरकार और वहां की अदालतें इंसाफ दे पाने में नाकाम सिद्ध हुई हैं।

खबरे और भी है................

बलोचिस्तान में चीनियों पर चौतरफा मार, बर्बाद होता पाकिस्तान

calender
29 December 2022, 02:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो