PNB ग्राहकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी...

त्योहारी सीजन के नजदीक आते ही पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों को दोहरी खुशी देनी की तैयारी कर रहा है। अगर आप भी पीएनबी बैंक के ग्राहक हैं और आपको आपात स्थिति में पैसों की जरूरत है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

Vishal Rana
Vishal Rana

त्योहारी सीजन के नजदीक आते ही पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों को दोहरी खुशी देनी की तैयारी कर रहा है। अगर आप भी पीएनबी बैंक के ग्राहक हैं और आपको आपात स्थिति में पैसों की जरूरत है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। बैंक आपके लिए एक खास सुविधा लेकर आया है। जानकारी के मुताबिक पीएनबी अपने ग्राहकों को 8 लाख रुपये के ऋण की सुविधा आसानी से दे रहा है।

अगर आप इच्छुक हैं तो बैंक से पैसे ले सकते हैं। पीएनबी इंस्टा लोन के जरिए दे रहा है फायदा आपको बस अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर डालना है। इसके बाद आपको आसानी से पर्सनल लोन मिल जाएगा। इस प्रक्रिया के बारे में बैंक ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर ट्वीट किया है। पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट करके बताया कि, 'अब बैंक से कर्ज लेना खाना ऑर्डर करने जितना आसान है। यदि आप कम ब्याज दरों वाले पर्सनल लोन की तलाश में हैं, तो आप पंजाब नेशनल बैंक से इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप वेबसाइट पर भी जा सकते हैं।

किस-किस को मिल सकता है इस योजना का लाभ ...........

1. केंद्र सरकार, राज्य सरकार या पीएसयू का कर्मचारी होना चाहिए।

2.आप किसी भी समय प्राप्त कर सकते हैं अर्थात ऋण प्राप्त करने के लिए कोई समय सीमा नहीं है।

3. प्रोसेसिंग फीस जीरो है।

calender
12 October 2022, 09:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो