देश की सबसे पुरानी एयरलाइन Air India को जल्द मिलेगी नयी पहचान , जानिए कैसे?

एयर इंडिया अब अपनी नई ब्रांड पहचान बनाने के लिए तैयार है कंपनी अपनी लेबसाइट और मोबाईल ऐप में बदलाव करने वाली है। इसको लेकर हाल ही में कंपनी ने अपने कर्मचारियों को एक नोट जारी किया जिसमें ये सब जानकारी दी गई।

Vishal Rana
Vishal Rana

एयर इंडिया अब अपनी नई ब्रांड पहचान बनाने के लिए तैयार है कंपनी अपनी लेबसाइट और मोबाईल ऐप में बदलाव करने वाली है। इसको लेकर हाल ही में कंपनी ने अपने कर्मचारियों को एक नोट जारी किया जिसमें ये सब जानकारी दी गई। बता दे, कैंपबेल विल्सन ने जबसे एयर इंडिया के सीईओ का पद संभाला है तब से वे Vihaan नाम से पांच साल के प्लान के तहत एयरलाइन के कार्य कल्प का नेतृत्व कर रहे हैं और हर तरह से कंपनी का विस्तार करने की कोशिश कर रहे है।

वे कपंनी के नेटवर्क विकास, बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए ग्राहक सेवा में सुधार करना का निरंतर प्रयास कर रहे है। एयर इंडिया के सीईओ कैंपबेल विल्सन का कहना है कि, "हमारा कारोबार चौथी तिमाही के समापन के करीब है और इस तरह से हमें लगभग एक साल होने जा रहा है। हमने सितंबर, 2022 में Vihaan.AI प्लान का खाका पेश किया था और हम तब से हर संभव प्रयास कर रहे हैं। हम वर्तमान में प्रगति के अलग-अलग चरणों में अपने एजेंडे की 22 पहलों के साथ प्लान के अनुसार आगे बढ़ रहे हैं। हमारे सामूहिक प्रयासों से काम निर्धारित समय अनुसार चल रहा है।"

बता दे, न्यूजीलैंड के कैंपबेल विल्सन ने बताया कि, कंपनी अपने बेड़े को ओर ज्यादा मजबूत करने जा रही है जिसके लिए वह 36 विमानों को पट्टे पर लेगी। इसके अलावा कंपनी ने तीन नए रूट पर भी अपनी विमान सेवा को शुरू कर दिया है।

कंपनी आने वाले कुछ समय में 10 अन्य रूट पर अपनी विमान सेवा को शुरू कर सकती है। इसके लिए कंपनी ओर ज्यादा कर्मचारियों को हायर करेगी। कंपनी का कहना है कि भविष्य में हम ओर ज्यादा ऊंचाइयों को हासिल करेंगे। एयरबस और बोइंग दोनों के साथ बातचीत करके एयर इंडिया एक बड़ा विमान ऑर्डर देनी की तैयारी में है।

ये खबर भी पढ़ें............

साल 2022 में इस शख्स ने किया Zomato से 28 लाख रुपये का खाना ऑर्डर

calender
30 December 2022, 06:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो