छप्परफाड़ रिटर्न दे रहा है टाटा का यह शोयर!

शुक्रवार को शेयर बाजार में कारोबार के दौरान टाटा ग्रुप की कंपनी तेजस नेटवर्क्स शेयर में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। कारोबार के दौरान बीएसई में तेजस नेटवर्क्स के शेयर में 2 पर्सेंट की तेजी देखी गई जिसके बाद यह 673.20 रुपये पर बंद हुआ।

Vishal Rana
Vishal Rana

शुक्रवार को शेयर बाजार में कारोबार के दौरान टाटा ग्रुप की कंपनी तेजस नेटवर्क्स शेयर में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। कारोबार के दौरान बीएसई में तेजस नेटवर्क्स के शेयर में 2 पर्सेंट की तेजी देखी गई जिसके बाद यह 673.20 रुपये पर बंद हुआ। बिजनेस एक्सपर्ट के विश्लेषकों का कहना है कि आने वाले कुछ समय में तेजस नेटवर्क्स के शेयरों में काफी उछाल देखने को मिलेगा। जिसके बाद निवेशकों का रुख इस शेयर की तरफ हो रहा है।

कुछ विश्लेषकों का मानना है कि आने वाले समय के दौरान तेजस नेटवर्क्स के शेयर 840 रुपये तक पहुंच सकते है। जो भी निवेशक गिरावट पर शेयर खरीदेगा उसको ज्यादा लाभ मिलेगा। GCL सिक्योरिटीज के रवि सिंघल ने पोजिशनल इनवेस्टर्स को शेयर लॉन्ग टर्म के लिए होल्ड करने की बात कही है। आपको बता दे, दिग्गज इनवेस्टर विजय केडिया के पोर्टफोलियो स्टॉक्स में एक टाटा ग्रुप का यह स्टॉक है।

बता दे, अपनी ब्रोकिंग कंपनी केडिया सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड के जरिए विजय केडिया ने तेजस नेटवर्क्स में इनवेस्टमेंट किया हुआ है। तेजस नेटवर्क्स के 39 लाख शेयर या 2.57 पर्सेंट हिस्सेदारी विजय केडिया की कंपनी केडिया सिक्योरिटीज प्राइवेट के पास है। अपने निवेशकों को इस साल तेजस नेटवर्क्स के शेयरों ने 58 पर्सेंट का रिटर्न दे दिया है। जनवरी 2022 में बीएसई में तेजस नेटवर्क्स का शेयर 426.85 रुपये के स्तर पर था लेकिन यह शुक्रवार 30 सितंबर को 673.20 रुपये पर बंद हुआ।

और पढ़ें..............

Nifty 50 में अडानी ग्रुप के एक और शेयर की एंट्री

calender
30 September 2022, 06:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो