Indigo और Max Health के शेयर खरीद कर आप जल्द हो सकते हैं मालामाल

इंडिगो के शेयर इस समय 2061 रुपए के स्थर पर हैं जो बहुत जल्द 2160 रुपए के लेवल पर पहुंच जाएंगे। टेक्निकल चार्ट पर इंडियो के शेयर बढ़ रहे हैं।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Indigo और Max Health के शेयर खरीद कर आप जल्द हो सकते हैं मालामाल आज अमीर कौन नहीं बनना चाहता होगा, हर कोई चाहता है कि वो एख बड़ा आदमी बने खूब पैसे कमाए। ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने के लिए लोग शेयर बाजारह में निवेश करते हैं और कम समय में ही मौटा पैसा कमाते हैं।

अगर आप भी शेयर बाजार में पैसा लगा कर अमीर बनना चाहते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल इंडिगो और मैक्स हेल्थ केयर के शेयर खरीदने वालों को बहुत फायदा हुआ है। एक्सर्ट के मुताबिक कम समय में इन दोनों कंपनियों के शेयर खरीद कर आप 5 प्रतिशत का लाभ उठा सकते हैं।

आपको बता दें कि इंडिगो के शेयर इस समय 2061 रुपए के स्थर पर हैं जो बहुत जल्द 2160 रुपए के लेवल पर पहुंच जाएंगे। टेक्निकल चार्ट पर इंडियो के शेयर बढ़ रहे हैं। शेयर मार्केट के एक्सपर्ट का कहना है कि मैक्स हेल्थ कंपनी के शेयर भी बढ़ करे हैं।

इसमें 3.3 फीसदी का तेजी देखी जा रही है। अगल आप शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं, तो मैक्स हेल्थ में निवेश करके जल्द ही मौटा पैसा कमा सकते हैं। आपको बता दें कि बुधवार को मैक्स का शेयर में 3 रुपए से ज्यादा की तेजी दर्ज की गई है।

खबरें और भी हैं...

 

Flipkart की आने वाली सेल पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर विशेष छूट

calender
11 January 2023, 02:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो