Air India : एयर इंडिया ने केबिन क्रू-पायलट और स्टाफ की बदली ड्रेस, देखिए नया लुक

Air India New Uniform : 12 दिसंबर को एयर इंडिया ने केबिन और कॉकपिट क्रू के लिए नई ड्रेस का लुक पेश किया है. इसे फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Air India New Uniform : देश की दिग्गज टाटा ग्रुप स्वामित्व एयर इंडिया (Air India) ने अपने स्टाफ को बड़ी सौगात दी है. एयरलाइंस ने पायलट्स. केबिन क्रू और स्टाफ की यूनिफॉर्म में बदलाव किया है. मंगलवार 12 दिसंबर को एयर इंडिया ने केबिन और कॉकपिट क्रू के लिए नई ड्रेस का लुक पेश किया है. इसे फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पोस्ट में स्टाफ को नई यूनिफॉर्म पहने हुए दिखाया गया है.

देखिए एयर इंडिया स्टाफ की नई ड्रेस

एयर इंडिया ने अपनी एक्स पोस्ट में अपने स्टाफ की यूनिफॉर्म के इतिहास को दिखाया है. जिसमें डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की मेहनत और सोच को दर्शाने का प्रयास किया गया है. एयर इंडिया ने अपने बयान में कहा कि नई यूनिफॉर्म अगले कुछ दिनों में सिलसिलेवार तरीके से पेश की जाएगी. इसकी शुरुआत एयर इंडिया के पहले एयरबस ए350 फ्लाइट में देखने को मिलेगी. एयरलाइंस ने बताया कि मनीष मल्होत्रा ने ऐसे जूते भी डिजाइन किए हैं जो स्टाइल और आराम दोनों मुहैया कराते हैं.

सितंबर में हुआ था नई ड्रेस का ऐलान

एयर इंडिया ने सितंबर, 2023 में घोषणा की थी कि एयरलाइन केबिन क्रू, पायलट्स और फ्लाइट स्टाफ की ड्रेस को बदलेगी. इसे मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा डिजाइन करेंगे. इसके बाद कंपनी ने कहा था कि 6 दशकों के बाद एयर इंडिया अपने स्टाफ के लिए यूनिफॉर्म को बदलने जा रहा है. एयरलाइंस ने अपने ऐलान में लिखा था- Fashion Takes Flight. एयर इंडिया स्टाफ की नई ड्रेस पहले से बहुत अलग है और इसे बेहद फैशनेबल लुक दिया गया है.

calender
13 December 2023, 09:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो