गो फर्स्ट की सभी उड़ानें 28 मई तक के लिए हुई कैंसिल, यात्रियों को मिलेगा रिफंड

शुक्रवार 26 मई को गो फर्स्ट ने 28 मई तक अपनी हवाई सेवाओं पर रोक लगाने का ऐलान किया है। इस कदम के लिए गो फर्स्ट ने संचालन संबंधी दिक्कतों का हवाला दिया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Go First Crisis : गो फर्स्ट एयरलाइन का संकट रूकने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले लंबे समय से घरेलू एयरलाइन आर्थिक समस्याओं का सामना कर रही है। इस बीच शुक्रवार 26 मई को गो फर्स्ट ने 28 मई तक अपनी हवाई सेवाओं पर रोक लगाने का ऐलान किया है। इस कदम के लिए गो फर्स्ट ने संचालन संबंधी दिक्कतों का हवाला दिया है।

बता दें 2 मई को एयरलाइन ने एनसीएलटी को दिवालिया के लिए आवेदन दिया था। जिसके बाद शुरुआत में केवल दो दिन के लिए हवाई सेवाओं पर रोक की घोषणा की थी।

यात्रियों को मिलेगा रिफंड

गो फर्स्ट ने 28 मई तक अपनी फ्लाइट्स को कैंसिल करने की जानकारी दी है। साथ ही कंपनी ने ग्राहकों को टिकट का भुगतान के मोड के अनुसार बहुत जल्द रिफंड देने की बात कही है। गो फर्स्ट ने कहा कि हम जानते हैं कि फ्लाइट्स के कैंसिल होने से लोगों के परेशानी हो रही है। हम अपनी ओर से लोगों को हर संभव सहायता मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम जल्द ही एक बार फिर बुकिंग की प्रकिया शुरू करेंगे।

डीजीसीए ने दिए निर्देश

नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने गो फर्स्ट को परिचालन विमानों और पायलटों की उपलब्धता के बारे में विवरण सहित अपने परिचालन के पुरुध्दान के लिए व्यापक योजना पेश करने को कहा था। डीजीसीए ने एयरलाइन को 30 दिन का समय दिया है। जिसके बाद गो फर्स्ट ने 28 मई तक उड़ानों को बंद करने की घोषणा की। आपको बता दें कि इससे पहले दिवाला प्रक्रिया से गुजर रही कैश-स्ट्रैप्ड गो फर्स्ट ने पहले 26 मई तक अपनी उड़ाने को निलंबित करने का फैसला किया था।

calender
26 May 2023, 04:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो