Bank Of Baroda ग्राहकों के लिए लेकर आया बड़ा सौगात, अब सस्ते में खरीद पाएंगे प्रॉपर्टी

E-Auction : बैंक एक ई-ऑक्शन का आयोजन करने वाला है. यह 30 अक्टूबर, 2023 से पहले लाया जाएगा. इसकी जानकारी BOB ने एक एक्स (ट्विटर) पोस्ट में दी है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Bank Of Baroda E-Auction : देश भर में त्योहारी सीजन की शुरुआत हो गई है. हर ओर लोग मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं. आज दशहरे के मौके पर जगह-जगह रामलीला का आयोजन किया गया है. इस दौरान बैंक भी अपने ग्राहकों के लिए नई-नई स्कीम लेकर आ रहे हैं. अब बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने कस्टमर्स के लिए बड़ा ऐलान किया है. दरअसल बैंक एक ई-ऑक्शन का आयोजन करने वाला है. यह 30 अक्टूबर, 2023 से पहले लाया जाएगा.

बैंक ऑफ बड़ौदा ई-ऑक्शन

बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक इस ई-ऑक्शन में कई बेहतरीन प्रॉपर्टी को बहुत ही कम दाम में खरीद सकते हैं. इस नीलामी में आपको बहुत कुछ खास मिलने वाला है. इसकी जानकारी BOB ने एक एक्स (ट्विटर) पोस्ट में दी है. पोस्ट में लिखा गया कि पूरे देश में प्रॉपर्टी लेने का अवसर प्राप्त करें. 30 अक्टूबर, 2023 को #BankOfBaroda की मेगा-ई-नीलामी में शामिल हों और अपनी पसंद के शहर में अपने सपनों की प्रॉपर्टी खरीदनें का मौका प्राप्त करें.

सस्ते में खरीदें प्रॉपर्टी

अगर आप भी अपने सपनों का घर खरीदने का सोच रहे हैं को बैंक ऑफ बड़ौदा की ई-नीलामी में हिस्सा ले सकते हैं. जिसमें बड़े-बड़े शहरों में बहुत ही सस्ते में संपत्ति खरीदने का गोल्डन चांस है. बैंक आपको कमर्शियल, इंडस्ट्रियल, एग्रीकल्चर, फ्लैट, जमीन और मकान खरीद सकते हैं. ई-नीलामी से जुड़ी आप सभी जानकारी को बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट www.bankofbaroda.in/e-auction/e-auction-notices पर मिलेगी.

बैंक करते हैं ई-नीलामी

देश के कई सरकारी बैंक अपने ग्राहकों के लिए प्रॉपर्टी की खरीने के लिए ई-नीलामी आयोजित करते हैं. इसमें जिन मालिकों ने कर्ज नहीं चुकाया है. उनकी प्रॉपर्टी बेची जाती है. इसके लिए बैंक मालिकों को पहले नोटिस भेजते हैं अगर वो हां करते हैं तभी इन प्रॉपर्टी को ई-नीलामी में बेचा जाता है.

calender
24 October 2023, 10:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो