Go First Airline : गो फर्स्ट ने 30 जुलाई तक कैंसिल की अपनी फ्लाइट्स, जल्द बुकिंग कही बात

Go First Flight : गो फर्स्ट ने 30 जुलाई तक अपनी हवाई सेवा पर प्रतिबंध का ऐलान किया है. कंपनी 3 मई से ही सभी उड़ानें रद्द हैं. कंपनी के इस फैसले से यात्री बहुत नाराज हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Go First Flight Cancel : देश की घरेलू एयरलाइन गो फर्स्ट मई महीने से ही आर्थिक संकटों का सामना कर रही है. कंपनी लगातार अपने विमान को रदद् कर रही है. गो फर्स्ट ने 30 जुलाई तक अपनी हवाई सेवा पर प्रतिबंध का ऐलान किया है. 2 महीने 13 दिन तक गो फर्स्ट की सभी उड़ानें कैंसिल रही हैं., यह सिलसिला अभी भी जारी है. कंपनी ने ट्वीट करके रविवार तक फ्लाइट को रद्द करने की जानकारी दी है. इस फैसले के कई लोगों को परेशानी हो रही है.

गो फर्स्ट ने किया ट्वीट

गो फर्स्ट ने ट्वीट कर कहा कि ऑपरेशनल कारणों की वजह से गो फर्स्ट 30 जुलाई तक विमानों के उड़ान को रद्द करता है. कंपनी ने रहा कि यात्रियों को हो रही परेशानी के लिए हमे खेद है. कंपनी के इस फैसले से यात्री बहुत नाराज हैं. लगातार फ्लाइट्स कैंसिल होने से लोगों को बहुत परेशानी हो रही है और इसका असर उनकी यात्रा पर पड़ा रहा है. गो फर्स्ट की 3 मई से ही सभी उड़ानें रद्द हैं. कंपनी ने 13 जुलाई को फिर बताया कि 16 जुलाई तक उसकी हवाई सेवा बंद रहेगी.

21 जुलाई को मिली थी इजाजत

शुक्रवार 21 जुलाई को एविएशन सेक्टर के रेग्यूलेटर डीजीसीए ने गो फर्स्ट को कुछ शर्तें के साथ उड़ान भरने की इजाजत दी थी. डीजीसीए ने कंपनी को 15 एयरक्राफ्ट के साथ रोज 115 विमानों के ऑपरेशन की मंजूरी दी है. रेग्यूलेटर ने कहा फ्लाइट शेट्यूल को परमिशन मिलन के बाद कंपनी टिकट बुकिंग शुरू कर सकती है.

इसी के तहत गो फर्स्ट ने 25 जुलाई को जानकारी दी थी कि उसने मुंबई से हैंडलिंग फ्लाइट को शुरू कर दिया है. डीजीसीए ने शर्तों में कहा गया था कि कंपनी के पास एयर ऑपरेटर सर्टिफिकेट होना बेहद जरूरी है. साथ ही इस्तेमाल किए जाने वाले एयरक्रॉफ्ट उड़ाने भरने के लिए अच्छी स्थिति में होने चाहिए.

calender
29 July 2023, 11:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो