Go First Crisis : गो फर्स्ट ने 16 जुलाई तक कैंसिल की फ्लाइट, 2 महीने में 10वीं बार लिया ऐसा फैसला

Go First : घरेलू एयरलाइन गो फर्स्ट कहा कि 16 जुलाई तक उसकी विमान सेवा बंद रहेगी. कंपनी ने कहा कि हम जल्द ही उड़ानों की बुकिंग को दोबारा शुरू करेंगे.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Go First Airline : घरेलू एयरलाइन गो फर्स्ट पिछले कई महीनों से वित्तीय संकट का सामना कर रही है. कंपनी लगातार अपनी उड़ान सेवा पर लगातार रोक लगा रही है. जिससे यात्रियों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. गो फर्स्ट ने एक बार फिर अपनी उड़ानों को रद्द कर दिया है. दरअसल गुरुवार 13 जुलाई को अपनी ने जानकारी दी कि 16 जुलाई तक उसकी विमान सेवा बंद रहेगी. कंपनी ने 3 मई, 2023 से आर्थिक तंगी की वजह से फ्लाइट्स को कैंसिल कर दिया था.

एयरलाइन ने किया ट्वीट

गो फर्स्ट ने एक ट्वीट करके बताया कि ऑपरेशनल कारणों की वजह से गो फर्स्ट की फ्लाइट्स 16 जुलाई तक के लिए कैंसिल की गई है. एयरलाइन ने कहा हमें ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए खेद है और कस्टमर्स अधिक जानकारी के लिए http://shorturl.at/jlrEZ पर विजिट कर सकते हैं. यात्री किसी भी तरह की जानकारी के लिए या चिंता के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं.

ऐसे मिलेगा रिफंड

गो फर्स्ट ने कहा कि ग्राहकों को अगर अपनी बुकिंग का क्लेम करना है तो इसके लिए उन्हें एलरलाइन ऑफिशियल पॉलिसी को देखना चाहिए. कंपनी ने आगे कहा कि हम यह बात मानते हैं कि उड़ानों के रद्द होने से यात्रियों के यात्रा प्लान खराब हुए हैं. हम ग्राहकों को अपनी पूरी क्षमता के साथ असिस्टेंस देने का भरोसा दिलाते हैं.

10वीं बार उड़ानों को किया रद्द

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घरेलू एयरलाइन गो फर्स्ट ने पिछले तीन महीने में 10वीं बार अपनी उड़ानों को रद्द किया है. कंपनी का फैसला रविवार तक लागू रहेगा. ग्राहक किसी भी मदद के लिए गो फर्स्ट के कस्टमर केयर नंबर 1800 2100 999 पर कॉल करना होगा या वह [email protected] मेल आईडी पर लिख सकते हैं. कंपनी ने कहा कि हम जल्द ही उड़ानों की बुकिंग को दोबारा शुरू करेंगे. आपके धैर्य के लिए हम आपका धन्यवाद करते हैं.

calender
13 July 2023, 04:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो