Neeraj Chopra : ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने बिजनेस सेक्टर में रखा कदम, यहां पर किया निवेश

Neeraj Chopra Invested In Stage OTT App : नीरज एक ओटीटी स्टार्टअप में निवेश किया है. उन्होंने रीजनल ओटीटी प्लेटफॉर्म स्टेज में पैसा लगाया है. ये ऐप स्थानीय भाषाओं और बोलियों में कंटेंट प्रदान करता है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Stage OTT App : जेवलिन थ्रो सुपरस्टार नीरज चोपड़ा ने दुनिया भर में भारत का नाम रौशन किया है. वह ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल लेकर आए थे. इसके बाद लगातार कई टूर्नामेंट्स में गोल्डन बॉय ने देश में जीत दिलाई है. अब नीरज चोपड़ा ने बिजनेस की दुनिया में अपना कदम रख रहे हैं. दरअसल नीरज एक ओटीटी स्टार्टअप में निवेश किया है. उन्होंने रीजनल ओटीटी प्लेटफॉर्म स्टेज (Stage OTT App) में पैसा लगाया है.

कंपनी ने नीरज का किया स्वागत

रीजनल ओटीटी प्लेटफॉर्म स्टेज के सीईओ और फाउंडर विनय सिंघल ने नीरज चोपड़ा का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि हम नीरज चोपड़ा का स्वागत करते हैं. उनके जुड़ने से कंपनी और बेहतर काम करेगी. सीईओ ने कहा हमने क्षेत्रीय भाषाओं व बोलियों का कंटेंट जनता तक पहुंचाने की कोशिश की है. लोगों का प्यार हमें और अच्छा करने की प्रेरणा देता है.

अब ब्रांड पहले से होगा मजबूत

स्टार्टअप में जुड़ने पर जेएसडब्लू स्पोर्ट्स के सीईओ दिव्यांशू सिंह ने अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नीरज ग्लोबल आइकॉन व स्पोर्ट्स सुपरस्टार हैं. उन्होंने भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गेम्स में बहुत नाम कमाया है. इसके बाद ही वह अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं. उनके हमारे साथ जुड़ने से ब्रांड और मजबूत होगा.

नीरज चोपड़ा का बयान

नीरज चोपड़ा ने कहा कि हम जिन जगहों से आते हैं, वहां की संस्कृति, भाषा व बोलियों को बढ़ावा देना जरूरी है. इसलिए मैंने स्टेज में निवेश किया है. उन्होंने कहा कि हम साथ मिलकर विविधताओं औऱ भाषाओं को आगे बढ़ाने का काम करेंगे. आपको बता दें कि रीजनल ओटीटी प्लेटफॉर्म स्टेज ऐप को साल 2019 में लॉन्च किया गया था. ये ऐप स्थानीय भाषाओं और बोलियों में कंटेंट प्रदान करता है. इसके 60 लाख से अधिक इनस्टॉल हो चुके हैं. ऐप के लगभग 5.5 लाख सब्सक्राइबर हैं.

calender
28 November 2023, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो