एलन मस्क ने की घोषणा, अब X पर भी कर सकेंगे ऑडियो-वीडियो कॉल

X Audio-Video Call: अब हाल ही में एक नया फीचर लेकर आए है. X यूजर्स बहुत जल्द आसानी से प्लेटफॉर्म पर ऑडियो-वीडियो कॉल कर सकते हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • एलन मस्क ने की घोषणा, अब X पर भी कर सकेंगे ऑडियो-वीडियो कॉल

X Audio-Video Call: एक्स (X) के सीईओ एलन मस्क ने आए दिन कुछ न कुछ बदलाव लेकर आते रहते हैं. अब हाल ही में एक नया फीचर लेकर आए है. X यूजर्स बहुत जल्द आसानी से प्लेटफॉर्म पर ऑडियो-वीडियो कॉल कर सकते हैं. इस फीचर आने के बाद  Instagram, Facebook और WhatsApp को झटका लग सकता है.

इसके लिए उन्हें किसी फोन नंबर की भी जरूरत नहीं होगी. Elon Musk ने गुरुवार को अपने X अकाउंट से इस बात की जानकारी दी. ये सुविधा X के iOS, Android, MAC और PC सभी यूजर्स को मिलेगी.

एलन मस्क ने X पर पोस्ट कर बताया कि एक्स पर वीडियो और ऑडियो कॉल सर्विस आने वाली है. ये सुविधा X के iOS, Android, MAC और PC सभी यूजर्स को मिलेगी, जिसके लिए उन्हें किसी फोन नंबर की आवश्यकता नहीं होगी. मस्क ने कहा कि X एक इफेक्टिव ग्लोबल एड्रेस बुक है. ये एक यूनिक फैक्टर है.

X में इस नए फीचर के आ जाने के बाद से इसके प्रतिद्वंदी META के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग की नींद उड़ने वाली है. X से टक्कर लेने के लिए जुकरबर्ग ने हाल ही में एक नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Threads लॉन्च किया था.

calender
31 August 2023, 03:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो