Byju's के सीईओ बने रहेंगे रवींद्रन, जानिए अफवाहों पर क्या दिया बयान

Byju Raveendran News : बायजू रवींद्रन ने अपने कंपनी के सीईओ पद से हटने वाली खबरों को अफवाह बताया है. उन्होंने कहा कि वह कंपनी के सीईओ हैं और बने रहेंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Byju's Crisis : देश की स्टार्टअप एडटेक कंपनी बायजू (Byju's) लंबे समय में आर्थिक संकटों का सामना कर रही है. बीते कुछ दिनों से कंपनी के संस्थापक बायजू रवींद्रन (Byju Raveendran) के पद से हटने की खबरें सामने आ रही हैं. अब इस पूरे मामले पर रवींद्रन ने खुद बयान दिया है. उन्होंने कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में कहा कि वह Byju's के सीईओ हैं और इस पद पर बने रहेंगे. कंपनी ने मैनेडनमेंट में कोई बदलाव नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि जो भी मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है वह सिर्फ अफवाह है. रवींद्रन ने शुक्रवार को हुई ईजीएम को तमाशा बताया है.

क्या बोले बायजू रवींद्रन

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को ईजीएम की बैठक हुई थी, जिसमें बायजू रवींद्रन और उनके परिवार के सदस्य शामिल नहीं हुए थे. रवींद्रन ने कहा कि अफवाहें बहुत बढ़ा-चढ़ाकर पेश की गई हैं. ईजीएम में बहुत सारे नियमों का उल्लंघन हुआ है. यह ईजीएम कंपनी के आर्टिकल्स ऑफ एसोसिएशन द्वारा निर्धारित उचित प्रक्रिया का पालन किए बिना बुलाई गई थी. इसलिए मीटिंग में जो भी निर्णय हुआ, वह वैध नहीं है. उन्होंने कहा कि सभी को यह बात समझ लेनी चाहिे. जिस तरह आप सभी खिलाड़ियों की सहमति के बिना खेल के नियमों के बीच में नहीं बदल सकते, वैसे ही हम नियमों का पालन किए बिना कंपनी को चलाने के तौर-तरीकों में बदलाव नहीं कर सकते.

कर्मचारियों को लिखा लेटर

बायजू रवींद्रन ने कर्मचारियों को एक लेटर लिखा. उन्होंने लिखा कि मैं बायजू का सीईओ बना रहूंगा. बिजनेस भी पहले की तरह ही चलता रहेगा. वह जानते हैं कि उनके खिलाफ मीडिया ट्रायल चल रहा है. लेकिन सच बहुत जल्द सबके सामने आ जाएगा. आपको बता दें कि बायजू के 170 शेयरहोल्डर्स में से सिर्फ 35 ने प्रस्ताव के पक्ष में वोट डाले हैं. इससे साफ है कि बैठक को ज्यादा समर्थन नहीं मिला है.

calender
25 February 2024, 07:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो