आयुष्मान खुराना के पिता का निधन, अंतिम संस्कार में भावुक हुए अपारशक्ति और आयुष्मान

Ayushman khurana Father Death:बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता का शुक्रवार को मोहाली के अस्पताल में निधन हो गया है। एक्टर और उनके भाई अपारशक्ति ने अपने पिता को कंधा देते हुए भावुक नजर आए।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

पिता को कंधा देते हुए भावुक नजर आए

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति का एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दोनों भाई अपने पिता के अर्थी को कंधा देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों भाई इमोशनल नजर आए।

पिता की निधन की सूचना सुनते ही मोहाली पहुंचे दोनों भाई

आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना शुक्रवार की रात को इस दुनिया को अलविदा कह दिए। पिता की निधन की सूचना मिलते ही एक्टर और उनके भाई  सुबह मोहाली पहुंचे है। दोपहर तक उनके शव को सेक्टर-6 स्थित घर पर रखा गया। जिसके बाद शाम 5 बजे एंबुलेंस से उनके शव मनीमाजरा के शमशान घाट ले जाया गया। इस मौके पर आयुष्मान की मां सहित परिवार के सभी सदस्य भी मौजूद रहे। सभी ने पी खुराना को नम आंखों से विदाई दी है।

चंडीगढ़ में उपराष्ट्रपति के द्वारा आयुष्मान खुराना को आज यानी 20 मई को  कला रत्न का अवार्ड दिया जाना है। हालांकि दुख इस बात का है कि इस खुशी के मौके पर उनके पिता का देहांत हो गया, वह अपनी खुशी कोअपने पिता के साथ शेयर नहीं कर पाएंगे। एक्टर अपने पिता के बेहद करीब थे उनके पिता ने  बॉलीवुड स्टार बनाने बहुत बड़ा योगदान दिया है। कहा जाता है कि, जब आयुष्मान कम उम्र के थे तभी उनके पिता ने बोल दिया था कि एक दिन वो हिंदी सिनेमा के स्टार बनेंगे।

बर्थडे के एक दिन बाद हुआ निधन

आपको बता दें  कि 18 मई को पी खुराना का  जन्मदिन था ऐसे में उनकी तबीयत खराब होने के कारण इस दिन कोई सेलिब्रेशन नहीं मनाया गया। वही 19 मई को उन्होंने दम तोड़ दिया। पी खुराना एक सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर थे। उन्होंने अपने जीवन में लगभग 34 किताबें लिखी थीं।  

calender
20 May 2023, 01:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो