Sam Bahadur Box Office Collection: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से आगे निकली सैम बहादुर, 15वें दिन जमकर छापे नोट

Sam Bahadur Box Office Collection: सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है, रणबीर कपूर और विक्की कौशल की फिल्म दोनों ही एक साथ रिलीज हुई थी शुरुआती दिनों में एनिमल ने खूब कमाई की लेकिन अब सैनम बहादुर आगे निकलती हुई नजर आ रही है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सैम बहादुर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका. 
  • पहले हफ्ते का कलेक्शन. 

Sam Bahadur Box Office Collection: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल अब बॉक्स ऑफिस पर शांत बैठी हुई है फिल्म की कमाई इन दिनों रोकती हुई नजर आ रही है, तो वहीं विक्की कौशल की फिल्म एनिमल को हराने पर और उससे आगे निकलने की पूरी कोशिश में लगी हुई है. फिल्म रिलीज होने के बाद एनिमल से खूब नोट छापे थे लेकिन अब दिन पर दिन फिल्म का कलेक्शन कम होता हुआ नजर आ रहा है.

सैम बहादुर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका 

सैम बहादुर इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी छा रही है. फिल्म टिकट खिड़की पर एनिमल के तूफान के आगे डटी हुई है. रिलीज के 15 दिनों के बाद भी विक्की कौशल की ये फिल्म करोड़ो में कारोबार कर रही है. हालांकि फिल्म की स्पीड अब कम हो चुकी है. लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ का करोबार कर लिया है.

पहले हफ्ते का कलेक्शन 

फिल्म की कमाई की बात करें तो सैम बाहदुर का पहले हफ्ते कलेक्शन 38.8 करोड़ रुपये रहा था. वहीं दूसरे हफ्ते फिल्म ने 25.8 करोड़ की कमाई की, सैम बहादुर अब रिलीज के तीसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है. इसी के साथ विक्की कौशल की फिल्म की रिलीज के तीसरे शुक्रवार यानी 15वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

15वें दिन का कलेक्शन

विक्की कौशल की फिल्म का 15वें दिन का कलेक्शन आ चुका है, सैम बाहदुर ने देश में तो अपना बजट वसूल लिया है. वहीं फिल्म का कलेक्शन भी काफी अच्छा हो रहा है. फिल्म ने 15वें दिन 66.85 करोड़ की कमाई की. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक सैम बहादुर ने अपनी रिलीज के 14 दिनों में दुनियाभर में 90 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं अब ये फिल्म 100 करोड़ का आकंड़ा छूने की ओर बढ़ रही है. देखने वाली बात होगी कि सैम बहादुर इस वीकेंड पर ये माइल स्टोन पार कर पाती है, या नहीं यह जानना काफी दिलचस्प होने वाला है.

calender
16 December 2023, 08:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो