विधायक अमानतुल्ला खान की फर्जी मामले में हुई गिरफ्तारी हुईः सौरभ भारद्वाज

आप विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई। शनिवार को आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आप विधायक अमानतुल्ला खान की एक निराधार और पूरी तरह से फर्जी मामले में गिरफ्तारी हुई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली। आप विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई। शनिवार को आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आप विधायक अमानतुल्ला खान की एक निराधार और पूरी तरह से फर्जी मामले में गिरफ्तारी हुई है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि एसीबी को छापेमारी के दौरान उनके आवास या कार्यालय से कुछ भी नहीं मिला। आप विधायक को झूठे मामले में फंसाने और हमारी पार्टी को बदनाम करने की यह नई साजिश है। पहले सत्येंद्र जैन पर कार्रवाई की गई और बिना किसी सबूत के किसी को भी सत्येंद्र जैन का रिश्तेदार बताकर सत्येंद्र जैन पर कार्रवाई की गई।

उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया पर भी बिना सबूत के कार्रवाई की गई। अब अमानतुल्लाह खान के साथ भी यही हो रहा है। किसी दूसरे व्यक्ति पर गैरकानूनी रूप से हथियार रखने के कारण एफआईआर दर्ज की गई है। लेकिन जिसके नाम से एफआईआर की गई है, उस व्यक्ति से अमानतुल्लाह खान का कोई संबंध नहीं है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इस मामले में हामिद अली खान और कौसर इमाम सिद्दकी के खिलाफ एफआईआर की गई है। उनसे अमानतुल्लाह खान का कोई संबंध नहीं है, ना ही उनके साथ कोई व्यापार है। उन्होंने कहा कि आप नेताओं के यहां छापे मारे जा रहे हैं, लेकिन कही कुछ नहीं मिल रहा है। गुजरात में सीएम अरविंद केजरीवाल के बढ़ते कद से बीजेपी घबराहट में है और इसीलिए ये छापे मारे जा रहे हैं।

calender
17 September 2022, 07:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो