CA Foundation Result 2023: अगस्त की इस तारीख में जारी होने वाला है सीए फाउंडेशन जून परिक्षाओं का रिजल्ट

CA Foundation Result 2023: विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में CA फाउंडेशन जून रिजल्ट 2023 जारी करने की घोषणा पहले जुलाई के लास्ट डेट तक और फिर इसके एक सप्ताह की शुरुआत तक होने की संभावना जताई जा रही थी.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

CA Foundation Result 2023: CA फाउंडेशन जून की परीक्षा के रिजल्ट को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है.  ‘द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया’( ICAI ) की तरफ से CA फाउंडेशन जून 2023 के परीक्षा परिणाम अगले सप्ताह 7 से 9 अगस्त 2023 के बीच में जारी कर दिए जायेंगे.  

इस संबंध में ICAI के प्रमुख ने जानकारी देते हुए बताया है कि रिजल्ट की निश्चित डेट और समय के बारे में जानने के लिए  ICAI की तरफ से जारी किये जाने वाले नोटिफिकेशन का इंतज़ार करना होगा. जिसके लिए सभी स्टूडेंट्स को समय - समय पर इसकी आधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in पर विजिट करते रहना होगा. 

बता दें कि इससे पहले विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में CA फाउंडेशन जून रिजल्ट 2023 जारी करने की घोषणा पहले जुलाई के लास्ट डेट तक और फिर इसके एक सप्ताह की शुरुआत तक होने की संभावना जताई जा रही थी. हांलाकि ICAI के प्रमुख ने आधिकारिक तौर से 'CA फाउंडेशन जून रिजल्ट 2023' की संभावित तिथि एलान करने के बाद लोगों के रिजल्ट पर लगाए जा रहे कयासों पर विराम लग गया था. 

ऐसे चेक कर सकेंगे स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट - 

* इस परीक्षा में शामिल होने वाले सभी उम्मीदवार ICAI का आधिकारिक पोर्टल जहां रिजल्ट जारी किया जायेगा इसकी आधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in या  caresult पर जाकर चेक कर सकेंगे. 

* इसके बाद होम पेज पर उम्मीदवार अपना रोल नंबर , रजिस्ट्रेशन और स्क्रीन पर दिए गए कोड को दर्ज करके उसे सबमिट कर देंगे, जिसके बाद परीक्षा परिणाम आपकी स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा.

calender
03 August 2023, 10:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो