CRPF Tradesman Answer Key 2023: कॉन्स्टेबल Tradesman CBT के आंसर - की अब इस दिन होगी जारी, जानिए पूरी डिटेल्स

CRPF Tradesman Answer Key 2023: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF ) की तरफ से आज यानी 17 जुलाई 2023 को कॉन्स्टेबल - (टेक्निकल और ट्रेड्समैन) कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) की प्रोविजनल आंसर - की जारी होने की आशंका जताई जा रही थी, लेकिन अब वह इस दिन जारी होगी -

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

CRPF Tradesman Answer Key 2023: सीआरपीएफ (CRPF) में 9 हज़ार से भी अधिक कॉन्स्टेबल ट्रेड्समैन पदों पर भर्ती के लिए CBT की परीक्षा में शामिल सभी उम्मीदवारों के लिए बेहद ही जरूरी सूचना है. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF ) की ओर से कॉन्स्टेबल - (टेक्निकल और ट्रेड्समैन) कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) की प्रोविजनल आंसर - की  18 जुलाई 2023 को जारी होने की संभावना है. 

जानकारी के अनुसार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF ) की तरफ से पहले आज यानी 17 जुलाई 2023 को आंसर - की जारी की जानी थी. लेकिन अब वह एक दिन बाद यानी 18 जुलाई 2023 को जारी किया जायेगा. 

ऐसे करें आंसर - की डाउनलोड -

* इस परीक्षा में शामिल हुए सभी उम्मीदवार सबसे पहले केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की दी गयी आधिकारिक वेबसाइट rect.crpf.gov.in पर जाएं.   

* इसके बाद इसके होम पेज पर जाएं आंसर - की जारी होने के बाद वहां पर इसका लिंक उपलब्ध कराया जायेगा जो एक्टिव हो जायेगा. 

* इसके बाद कैंडिडेट्स को नए पेज पर लॉगिन करना होगा. 

* लॉगिन करने के बाद सभी उम्मीदवार अपना आंसर - की डाउनलोट कर सकेंगे. यदि किसी उम्मीदवार को आंसर - की से जुडी कोई आपत्ति दर्ज करवानी है तो वह भी यहां करवा सकते हैं. 

calender
17 July 2023, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो