देवबंद ITI में 11 सितंबर को आयोजित होगा प्लेसमेंट ड्राइव, नोएडा की कई नामचीन कंपनियां देंगी रोजगार का मौका

Placement drive : देवबंद के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रिंसिपल कपिल कुमार ने जानकारी देते हुआ बताया कि 11 सितंबर को ITI प्लेसमेंट- ड्राइव कार्यक्रम मे कई नामचीन कंपनियां युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करेंगी.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Placement drive : सहारनपुर जिले के देववंद में राजकीय ITI की तरफ से प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन आज यानी 11 सितंबर को होगा. इस आयोजन के तहत यूपी शासन की तरफ से दिए गए निर्देशित 'मुख्यमंत्री मिशन रोजगार' के अंतर्गत ''राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों'' में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन पर युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. इस आयोजन के माध्यम से युवाओं को अधिक  से अधिक रोजगार देने और उनका भविष्य सुधारने का अवसर दिया जाएगा.

नोएडा की कई नामचीन कंपनियां होंगी आयोजन में शामिल

देवबंद के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रिंसिपल कपिल कुमार ने जानकारी देते हुआ बताया कि 11 सितंबर को ITI प्लेसमेंट- ड्राइव कार्यक्रम मे कई नामचीन कंपनियां युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करेंगी. जिसमें से नोएडा की ईस्ट इंडिया टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड (East India Technology Private Limited),पंतनगर से लेकर टाटा मोटर्स साथ - साथ और भी कई बड़ी कंपनियां शामिल रहेंगी. बता दें कि इन प्रतिष्ठित कंपनियों के अधिकारी प्लेसमेंट - ड्राइव में तकनीकी और गैर तकनीकी पदों के लिए साक्षात्कार करेंगी.


अभ्यर्थियों में यह होनी चाहिए योग्यता

देवबंद में राजकीय ITI में आयोजित प्लेसमेंट - ड्राइव में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के लिए यह जानना बेहद ही जरुरी है कि इसके लिए आपमें क्या योग्यताएं होनी चाहिए. भाग लेने वाले उम्मीदवार को अपने प्रमाणपत्रों के साथ समय पर उपस्थित होना होगा. साथ ही साथ उसके पास - ITI डिप्लोमा, हाईस्कूल, इंटर, स्नातक एवं परास्नातक (Bachelors and Masters) पास होना होगा. 

आयु सीमा

वहीं आयु सीमा के बारे में बात करें तो 18 से लेकर 30 वर्ष के मध्य होनी चाहिए. 

समय- 

अगर आपके पास यह सभी दस्तावेज हैं तो उन सभी के साथ 11 सितंबर 2023 को सुबह 10 बजे से सायं 3:30 तक राजकीय प्रशिक्षण संस्थान में उपस्थित हो जाएं और इस आयोजन का लाभ उठाएं.


 

calender
11 September 2023, 10:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो