Rajasthan Police Constable Recruitment 2023: राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती फॉर्म में इस तारीख तक जल्द कर लें सुधार

Rajasthan Police Constable Recruitment 2023: आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए नोटिफिकेशन में बताया गया है कि - विज्ञप्ति के मुताबिक आवेदन पत्र भरे जाने की आखिरी तारीख से 5 दिनों तक भरे गए ऑननाइन आवेदन पत्र में संशोधन का मौका दिया जाएगा.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Rajasthan Police Constable Recruitment 2023: राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन के बारे में बेहद ही अहम सूचनी है. इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवार आगामी 1 सितंबर 2023 तक ही अपने आवेदन पत्र में सुधार कर सकेंगे. यदि किसी को लगता है कि उनके आवेदन पत्र को भरते समय कुछ गड़बड़ी हो गई है तो वह 1 सिंतबर 2023 तक उस गलती को सुधार सकेंगे. अन्यथा इसके लिए दोबारा से फिर कोई मौका नहीं दिया जाएगा. अपने आवेदन पत्र में मौजूदा गलती को सुधारने के लिए आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट https://www.police.rajasthan.gov.in/  पर जाकर चेक कर सकते हैं. जहां आपकों इससे जुड़ी जानकारी दी गई है. 

आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए नोटिफिकेशन में बताया गया है कि - विज्ञप्ति के मुताबिक आवेदन पत्र भरे जाने की आखिरी तारीख से 5 दिनों तक भरे गए ऑननाइन आवेदन पत्र में संशोधन का मौका दिया जाएगा. जिसके तहत उम्मीदवार आवेदित जिला/ यूनिट नाम एवं पदनाम और उनसे जुड़ी अन्य जानकारी को सुधार सकते हैं. जिसके लिए 1 सितंबर 2023 तक का समय दिया गया है. 

फॉर्म करेक्शन के लिए करना होगा शुल्क भुगतान

अगर आपको भी अपने आवेदन फॉर्म में करेक्शन करवाना है तो उसके लिए 300 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा. जारी किए गए नोटिफिकेशन में यह बताया गया है कि आवेदक अपनी SSO ID और Passward किसी भी अन्य व्यक्ति से शेयर न करें. SSO ID के आधार पर संशोधन करने के लिए उम्मीदवार खुद ही इसका जिम्मेदार होगा. 

calender
30 August 2023, 12:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो