Sarkari Naukri 2023 Latest Updates: 12वीं पास युवाओं की बल्ले - बल्ले, SSC ने निकाली कई पदों पर बंपर भर्तियां

Sarkari Naukri 2023 Latest Updates: एसएससी ने 12वीं पास के लिए कई विभिन्न पदों पर नौकरियां निकाली हैं. कर्मचारी चयन आयोग (SCC ) की तरफ से स्टेनोग्राफर के एग्जाम 2023 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Sarkari Naukri 2023 Latest Updates: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे सभी कैंडिडेट्स के लिए यह एक 'सुनहरा अवसर' है. क्योंकि एसएससी ने 12वीं पास के लिए कई विभिन्न पदों पर नौकरियां निकाली हैं. कर्मचारी चयन आयोग (SCC ) की तरफ से स्टेनोग्राफर के एग्जाम 2023 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. 

जिसके तहत कुल 1207 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. आयोग ने स्टेनोग्राफर Grade - C और Grade - D  परीक्षा 2023 के नोटिफिकेशन जारी करने के साथ - साथ आवेदन करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. इसके अलावा झारखंड में बहुत ही जल्द शिक्षक भर्ती के लिए भी आवेदन प्रक्रिया शुरू होने जा रही है. 

Oil India Recruitment 2023: ''ऑयल इंडिया लिमिटेड'' में एग्जीक्यूटिव के लिए निकली भर्ती 

 इसके अलावा ऑयल इंडिया लिमिटेड की तरफ से एग्जीक्यूटिव के अंतर्गत आने वाली इलेक्ट्रिकल सुपरवाइजर , असिस्टेंट फिटर के पदों पर वेकेंसी निकाली गयीं हैं. जिसमें कुल 69 खाली पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

ISRO SAC Recruitment 2023: इसरो के ''अंतरिक्ष उपयोग केंद्र'' में भी निकली भर्ती 

इसमें तकनीशियन और ड्राफ्ट्समैन के खाली पदों पर भर्ती निकाली गयीं हैं. यही नहीं इसके नोटिफिकेशन (Notification) जारी होने के साथ - साथ इसकी आवेदन प्रक्रिया भी शुरू (Application process started)हो चुकी है. इच्छुक उम्मीदवार इसकी आधिकारिक वेबसाइट careers.sac.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. 


SSC Steno Exam 2023: एसएससी की तरफ से निकाली स्टेनोग्राफर भर्ती 

'कर्मचारी चयन आयोग' (SSC ) की तरफ से ''स्टेनोग्राफर परीक्षा 2023'' के लिए नोटिफिकेशन (Notification) जारी कर दिया गया है. इसमें कुल 1207 खाली पदों पर भर्ती निकाली गयी है. साथ ही साथ इसमें आवेदन करने की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है. 
 

calender
03 August 2023, 12:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो