नीतीश कुमार ने लालू पर बोला निजी हमला, बच्चों और पत्नी को लेकर कह दी ये बात

नीतीश कुमार ने चुनाव प्रचार के दौरान लालू परिवार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा भ्रष्टाचार की वजह से लालू प्रसाद को अपनी कुर्सी छोड़ी थी.

JBT Desk
JBT Desk

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया के बनमनखी में एनडीए उम्मीदवार के लिए प्रचार करते हुए लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला. उनकी इस विवादित टिप्पणी से विपक्ष काफी नाराजगी जता रहा है. चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के आधार पर लालू पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि भ्रष्टाचार की वजह से लालू प्रसाद यादव ने अपनी कुर्सी छोड़ी है. 

इसके अलावा उन्होंने लालू प्रसाद यादव के पत्नी को लेकर भी टिप्पणी की है जिसमें उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की वजह से लालू प्रसाद यादव ने अपनी कुर्सी छोड़ी और पत्नी को मुख्यमंत्री बनाया.

बच्चों के लेकर ये कहा

नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव के बच्चों को लेकर कहा कि  क्या किसी को इतने बाल-बच्चा पैदा करने की जरूरत है?’ लालू परिवार के खिलाफ अपना हमला जारी रखते हुए नीतीश ने कहा, ‘उनकी बेटियां और दो बेटे पहले से ही सक्रिय राजनीति में हैं. वे वास्तव में क्या करते हैं? वे अपनी सनसनीखेज टिप्पणियों से सुर्खियां बटोरते हैं.’ 

भाई-भतीजावाद की आलोचना

जदयू प्रवक्ता परिमल कुमार ने नीतिश कुमार की राह पर चलते हुए भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के लिए राजद की आलोचना की. इस बात का उन्होंने दावा किया कि दोनों बुराइयां राजद का पर्याय बन गई हैं. राजद भारतीय लोकतंत्र के लिए स्पष्ट रूप से खतरा बन गया है. परिमल ने दावा किया कि परिवार के सदस्यों को स्थापित करना स्पष्ट रूप से भारतीय लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ माना जाता है.

असली लड़ाई लालू से है- राजीव प्रताप रूडी

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी ने इस बात का दावा किया कि महागठबंधन के उम्मीदवार मुखौटा के अलावा कुछ नहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि असली लड़ाई लालू प्रसाद यादव से है. राजीव प्रताप ने लालू परिवार पर भाई- भतीजावाद का आरोप लगाते हुए कहा कि लालू प्रसाद के पास उम्मीदवारों की कमी है. जिसकी वजह से उनको आम चुनाव में परिवार के सदस्य को मैदान में उतारना पड़ता है. 

calender
20 April 2024, 05:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो