Bihar: मुकेश सहनी महागठबंधन में शामिल हुए, RJD कोटे से मिलेगी सीट

Lok sabha Election 2024: बिहार में विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी 5 अप्रैल शुक्रवार को महागठबंधन में शामिल हो गए है. महागठबंधन में शामिल होने के साथ-साथ मुकेश सहनी और आरजेडी के बीच सीटों की डील भी फाइनल हो गई है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Lok sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग से ठीक पहले बिहार में महागठबंधन का कुनबा बढ़ गया है. बिहार में विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी 5 अप्रैल शुक्रवार को महागठबंधन में शामिल हो गए है. महागठबंधन में शामिल होने के साथ-साथ मुकेश सहनी और आरजेडी के बीच सीटों की डील भी फाइनल हो गई है.

तेजस्वी ने मुकेश सहनी का किया स्वागत

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम मुकेश सहनी का महागठबंधन में स्वागत करते हैं. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि जो लोग '400 पार' का नारा लगा रहे हैं, उन्हें बिहार की धरती सबक सिखाएगी. मैंने पहले भी कहा है कि बिहार चौंकाने वाला परिणाम देगा."

इन तीन सीट जाएंगी मुकेश सहनी की पार्टी के खाते में

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव कहते हैं, "राजद 26 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और हमारी पार्टी ने फैसला किया है कि हम अपने कोटे से मुकेश सहनी की पार्टी को 3 सीटें देंगे. जिनमें से तीन सीटें- गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी है."

हम लालू यादव कि विचारधार में विश्वास करते हैं: मुकेश सहनी

विकासशील इंसान पार्टी के मुकेश सहनी ने कहा कि "हम लालू प्रसाद यादव की विचारधारा में विश्वास करने वाले लोग हैं. बीजेपी ने हमारे नेताओं को तोड़ने की कोशिश की और हमारी पार्टी को खत्म करने की कोशिश की."

calender
05 April 2024, 04:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो