Karnataka: यौन उत्पीड़न मामले में SIT ने प्रज्वल रेवन्ना को भेजा नोटिस,जानें पूरा मामला

कर्नाटक सरकार ने यौन उत्पीड़न मामले में सांसद द्वारा सैकड़ों महिलाओं के यौन उत्पीड़न को SIT गठित की है.

JBT Desk
JBT Desk

Karnataka News: देवेगौड़ा का परिवार सेक्स स्कैंडल से जुड़े मामले में फंस गया है. कर्नाटक के हासन से सांसद प्रज्‍वल रेवन्ना और एचडी देवेगौड़ा के पोते पर सेक्स स्कैंडल कैस सामने आने के बाद जनता दल से निकालने की मांग पार्टी में उठने लगी है. जेडीएस कोर कमेटी का आज हुब्बल्ली में बैठक है, जिसमें प्रज्‍वल रेवन्ना को पार्टी से निष्कासित करने पर फ़ैसला लिया जा सकता है. इस मामले को लेकर स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

फिलहाल प्रज्‍वल रेवन्ना विदेश में है... उनके पिता की तरफ से कहा जा रहा है कि ये सब उनके और उनके परिवार के खिलाफ साजिश रची जा रही है. उन्होंने कुमारस्वामी ने खुद के परिवार से अलग बताया है.  हासन में जेडीयू सांसद और एनडीए के मौजूदा उम्मीदवार प्रज्‍वल रेवन्ना की गिरफ्तारी की मांग हो रही है. 

2800 अश्लील क्लिप्‍स

पुलिस ने इस मामले में बरामद की पेन ड्राइव्स में 2800 के करीब अशलील ऑडियो-वीडियो क्लिप्स बरामद की हैं. इन सभी कलिप्स में आवाज प्रज्वल रेवन्ना की बताई जा रही है. इन वीडियो में कुछ महिलाओं के साथ जोर जबरदस्ती भी करते दिख रही है. आपको बता दें, ज्यादातर महिलाएं ऐसी थी जो इस चीज का विरोध नहीं कर पाई थी. इस चीज का आरोप लग रहा है इन वीडियो को प्रज्वल खुद रिकॉर्ड करके महिलाओं को ब्लैकमेल किया है. 

प्रज्‍वल रेवन्‍ना के पिता की सफाई 

इस मामले को लेकर प्रज्‍वल के पिता एचडी रेवन्ना ने सफाई देते हुए कहा कि, मुझे पता है कि किस तरह की यहां साजिश चल रही है, मैं उनमें से नहीं हूं, जो डर  जाऊंगा. इन्होंने कुछ ऐसा जारी किया है जो 4-5 साल पुराना था. उन्हें पार्टी से निष्कासित करना पार्टी आलाकमान पर छोड़ दिया गया है.  एसआईटी जांच कर रही है, इसलिए मैं आगे कोई प्रतिक्रिया नहीं दूंगा."

calender
01 May 2024, 06:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो