Lok Sabha Election 2024: अखिलेश की बेटी से किसने छीना माइक, देखिए वायरल वीडियो

Lok Sabha Election 2024: देशभर में इलेक्शन का माहौल है, ऐसे में राजनीति में उतरे लोग अपने अपने परिवारों के साथ चुनाव प्रचार कर में लगे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: देश में इलेक्शन का महापर्व चल रहा है. हर तरफ नेता जनता को साधने में लगे हैं. देशभर में पार्टियां ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं. कहीं पर पूरा परिवार ही जमीनी स्तर पर चुनाव प्रचार में लगा है. लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश पर भी सबकी नजर है. एक तरफ राहुल और अखिलेश को पीएम यूपी के लड़के कहकर संबोधित कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ अखिलेश की बेटी की भी काफी चर्चा है. 

मैदान में उतरी अदिति यादव

कुछ दिन पहले अखिलेश यादव और डिंपल यादव की बिटिया अदिति यादव को अपनी मां डिंपल के साथ एक मंच पर देखा गया था. उस वक्त राजनीति में चर्रचा गर्म हो गई कि अखिलेश अपनी बेटी को भी राजनीति के दांव पेंच सिखा रहे हैं. एक बार फिर से अदिति सुर्खियों में हैं. वो अपनी मां के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. 

वीडियो हो रहा वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अदिति एक मंच पर जाते दिख रही हैं. उनके साथ पार्टी के लोग हैं. वो कार से उतर कर एक मंच पर जाती हैं, इस दौरान अदिति ने एक बेहद ही सिंपल और खूबसूरत सूट पहन रखा है. कार से उतरकर वो स्टेज पर जाती हैं, जहां पर लोगों का हाथ जाकर अभिनंनदन करती नजर आ रही हैं. 

मैनपुरी का बताया जा रहा है वीडियो

डिंपल यादव यूपी के मैनपुरी से चुनावी मैदान में उतरी हैं. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो मैनपुरी का ही बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अदिति के साथ एक महिला है, जिसको अदिति के हाथ से माइक लेते हुए देखा जा सकता है. 

calender
21 April 2024, 12:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो