कांग्रेस को कश्मीर से 370 हटाने का दर्द, TMC संविधान कुचलने वाली पार्टी, जलपाईगुड़ी में PM मोदी का तीखा वार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूपतिनगर में NIA की टीम को लेकर टीएमसी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान पीएम मोदी  बंगाल के जलपाईगुड़ी में सभा को संबोधित किया.

JBT Desk
JBT Desk

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूपतिनगर में NIA की टीम को लेकर टीएमसी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान पीएम मोदी  बंगाल के जलपाईगुड़ी में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक पोलिंग बूथ में टीएमसी की जमानत जब्त होनी चाहिए.

देश के हर गरीब का सशक्तिकरण बीजेपी सरकार की प्राथमिकता है. लेकिन गरीब कल्याण की मोदी की योजनाओं पर यहां की TMC सरकार ब्रेक लगा देती है. TMC सरकार ने चाय बगानों को, Tea industry को अपने हाल पर छोड़ दिया है. इसलिए इस चुनाव में TMC को सबक सिखाना जरूरी है. TMC चाहती है कि उसके तोलाबाजों को, भ्रष्टाचारी नेताओं को आतंक का खुला लाइसेंस मिले. इसलिए जब केंद्र की जांच एजेंसियां यहां आती हैं, तो TMC उन पर हमले कराती है. 

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपको गारंटी देता हूं कि भ्रष्ट नेताओं द्वारा लूटा गया पैसा देश के गरीबों को वापस दिया जाएगा. टीएमसी, वामपंथी और कांग्रेस सभी अपराध में भागीदार हैं। एक-दूसरे को बचाने के लिए उन्होंने INDI गठबंधन बनाया. मैं कहता हूं, 'भ्रष्टाचार खत्म करो' और वे कहते हैं, 'भ्रष्ट नेताओं को बचाओ'

पश्चिम पंगाल के जलपाईगुड़ी में पीएम मोदी ने कहा, संदेशखाली में क्या हुआ? इस बात की जानकारी पूरे देश में है.  ''संदेशखली में माताओं-बहनों पर जो अत्याचार हुआ, उसके बारे में देश को पता है. देश ने ये देखा. यहां हर चीज में कोर्ट को ही दखल देना पड़ता है. यहां टीएमसी सिंडिकेट का राज है. हमारे विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए, मेरे जीवन का हर पल देश को समर्पित है. मैं 2047 के लिए काम कर रहा हूं."

calender
07 April 2024, 05:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो