कांग्रेस के साथ फिर हुआ 'खेला', दो पूर्व विधायकों ने दिया इस्तीफा

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस के साथ लगातार खेला हो रहा है. आज पार्टी के दो और पूर्व विधायक ने इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों के मुताबिक, दोनों विधायक उदित राज के विरोध में थे इसलिए उन्होंने पार्टी का दामन छोड़ दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

लोकसभा चुनाव शुरू होने से पहले से कांग्रेस के नेताओं के बीच अनबन देखने को मिल रहा है जिसकी वजह से पार्टी को बार बार झटका लग रहा है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व विधायक नीरज बसोया और नसीब सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. बताया जा रहा है कि दोनों ही विधायक उदित राज के विरोध में थे इसलिए उन्होंने पार्टी का साथ छोड़ दिया है.

नसीब सिंह ने इस्तिफा पत्र में क्या लिखा

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे को संबोधित एक पत्र में, नसीब सिंह ने कहा, आज आपने देवेंद्र यादव को डीपीसीसी प्रमुख नियुक्त किया है. उन्होंने एआईसीसी (पंजाब प्रभारी) के रूप में पंजाब में केवल अरविंद केजरीवाल के झूठे एजेंडे पर हमला करने के आधार पर एक अभियान चलाया है और आज दिल्ली में उन्हें आम आदमी पार्टी और उसके प्रमुख अरविंद केजरीवाल की प्रशंसा और समर्थन करने का दायित्व दिया जाएगा, पार्टी में हाल के घटनाक्रमों से बेहद दुखी और अपमानित होकर, मैं पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं.

AAP के साथ गठबंधन से नाराज थे नीरज बसोया

नीरज बसोया ने कहा, "आप के साथ हमारा जारी गठबंधन बेहद अपमानजनक है, क्योंकि AAP पिछले 7 वर्षों में कई घोटालों से जुड़ी रही है. AAP के शीर्ष 3 नेता-अरविंद केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया पहले से ही जेल में हैं." आप पर दिल्ली शराब घोटाला और दिल्ली जल बोर्ड घोटाला जैसे कई मुद्दों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं.''

आगे की खबर अपडेट हो रही है....

calender
01 May 2024, 09:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो