INDIA vs NDA: चुनाव प्रचार में अहम किरदार अदा कर रहे हैं वीडियोज, देखिए कैसे

INDIA vs NDA: साल 2024 का लोकसभा चुनाव होने में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं. सभी पार्टियां चुनावी तैयारी में लग गई हैं. एक दूसरे आरोप प्रत्यारोप का भी दौर शुरू हो चुका है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

INDIA vs NDA: साल 2024 का लोकसभा चुनाव होने में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं. सभी पार्टियां चुनावी तैयारी में लग गई हैं. एक दूसरे आरोप प्रत्यारोप का भी दौर शुरू हो चुका है. दो बड़े गठबंधन INDIA और NDA भी एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. चुनावी कैंपेन के दौरान सोशल मीडिया पर भी अहम किरदार अदा कर रहा है. दोनों तरफ एक दूसरे को टार्गेट करते हुए दिलचस्प वीडियो बनाए जा रहे हैं. वीडियो में बाकायदा एक्टर काम कर रहे हैं और अपनी एक्टिंग व स्क्रिप्ट के ज़रिए एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. इस खबर में हम आपको उन वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो भाजपा और कांग्रेस के X हैंडल से शेयर किए गए हैं.

भाजपा का कांग्रेस पर तंज

भाजपा ने सोशल मीडिया (X) के चुनावी कैंपेन के दौरान एक वीडिया जारी किया है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक एक्टर का किरदान निभा रहे डॉ  मुह खोलने के कहता है जिसमें विपक्षी के सभी नेताओं के बड़े चेहरे आते हैं जिसमें डॉ कहता है 120 दांत तो वहीं राहुल का गांधी किरदान निभा रहे एक सिर कहता है कि खाने की मेरी खानदारी आदत है. इस दौरान विपक्ष के सभी नेता अपने- अपने दांत को लेकर कहते हैं. इस वीडियो में भाजपा ने कैप्शन दिया है कि हाथी के दांत खाने के और दिखाने के और होते हैं, ये तो देश का नाम भी खा गए. महाठगबंधन के रावण का दहन किया जाता है, चयन नहीं. जनहित में जारी...


देखते रहिए GHAMANDIYA MUSHAIRA.

भाजपा के द्वारा एक और वीडियो शेयर किया गया है जिसमें पांच लोग बैठे हुए है. जिसका भाजपा ने नाम रखा है घमांडिया मुसाहरा. इस वीडियो में पांच लोग दिखाई दे रहे है, इस वीडियो में राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल,  अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव समेत पांच नेता का किरदार निभा रहे हैं भाजपा ने GHAMANDIYA MUSHAIRA को Ghamandiya Alliance के रुप में बताया है. इस वीडियो का कैप्शन है कि चलती है गाड़ी, उड़ती है धूल, INDI गठबंधन है सबसे बड़ी भूल.

भाजपा के सोशल मीडिया के तीसरे वीडियो की बात करें तो एक घर में एक कपल्स एंट्री करते हैं उसके बाद विपक्षी के सभी नेता राहुल गाधी और अरविंदे केजरीवाल समेत सभी नेता है. इस वीडियो में भाजपा ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि देखिए... खानदानी लुटेरों का सच! इनका सब काम अधूरा, लेकिन नारा... Ho Jayega.

कांग्रेस का भाजपा पर तंज

एक था लोकतंत्र

कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया के (X) पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें लिखा कहा गया है कि पुरानी बात है देश में लोकतंत्र हुआ करता था. लोकतंत्र जहां लोगों को बोलने की आजादी है. जहां आपने हक के लिए लड़ सकते थे जहां हक मांगने वाले किसानों को रौदा नहीं जाता था जहां रोजगार मांगती युवाओं पर लाठी नहीं चलती थी. जहां संसद में सवाल में पुछने की पांबदी नहीं है. 

 

चंदे का धंधा

कांग्रेस पार्टी ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया (X) में एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें पीएम मोदी का चेहरा दिया गया है और पीएम मोदी का चंदे कां धंधा के रूप में ट्रोल कर रही है कांग्रेस पार्टी.  इस वीडियो के गाने की बात करें तो गाना में कहा गया है कि आओं शिकाओं प्यारे तुम्हे चंदे का धंधा.. वीडियो देखें पूरा.
 

calender
30 March 2024, 08:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो