OP राजभर ने प्रचार के बीच मजदूरों संग काटा गेंहू, देखें VIDEO

Om Prakash Rajbhar: साल 2024 में होने वाले चुनाव को अब कुछ ही दिनों का समय बचा हुआ है सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों पार्टियों की तैयारी जोरों पर चल रही है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Om Prakash Rajbhar: साल 2024 में होने वाले चुनाव को अब कुछ ही दिनों का समय बचा हुआ है सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों पार्टियों की तैयारी जोरों पर चल रही है. चुनाव को देखते हुए नेता पूरे रंग में रगे हुए नजर आ आ रहे हैं  और नेता अब हर संभव कोशिश में है कि जनता को अपनी ओर मोड़ लें. इस क्रम में नेता वे सारे काम करते दिख रहे हैं जो शायद ही कभी किए हों. अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर खेत में कटाई करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में अपने कार्यकर्ताओं और मीडिया के कैमरे के फोकस के हिसाब से राजभर गेहूं काट रहे हैं. साथ ही ओम प्रकाश ये भी कहते दिख रहे हैं कि ये सब करके छोड़ दिया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के घोषी लोकसभा इलाके में ग्राम सभा मुहम्मदपुर के बरहिया ब्लॉक रतनपुरा जनपद मऊ में प्रचार के दौरान ओम प्रकाश राजभर अचानक अपना काफिला रोककर एक खेत खलिहान में पहुंच गए. इसके बाद कैबिनेट मंत्री सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर हंसिया लेकर गेहूं काटने लगते हैं, इस वीडियो में देख सकते हैं कि ओम प्रकार राजभर काफी फूर्ति से गेहूं काटते हुए नजर आ रहे हैं.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर खेत में कटाई करते हुए अपने सोशल मीडिया (X) पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि, लोकसभा घोसी प्रवास के क्रम में एनडीए गठबंधन उम्मीदवार डॉक्टर अरविंद राजभर के समर्थन में प्रचार-प्रसार करते हुए खेत-खलिहान में किसानों के बीच पहुंचकर उनके कुशलक्षेम की जानकारी ली एवं आगामी लोकसभा चुनाव में छड़ी चुनाव निशान पर मतदान करने हेतु आह्वान किया. 

calender
06 April 2024, 07:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो