आतंकियों को घर में घुसकर मारा जाता है', ऋषिकेश में बोले PM- भारत में आज मोदी की मजबूत सरकार

Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार 11 अप्रैल को उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचे. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज भारत इतना मजबूत हो चुका है वह दुश्मनों के घर में घुसकर मारता है.  

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार 11 अप्रैल को उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचे. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज भारत इतना मजबूत हो चुका है वह दुश्मनों के घर में घुसकर मारता है.  पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत की तिरंगा युध्द क्षेत्र में भी रक्षा की गांरटी बन गया है. इस दौरान उन्होंने कांग्रैस पर वार तीखा वार किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के दौरान सैनिकों के लिए बुलेट प्रूफ खरीदने के लिए भी पैसे नहीं होते थे, आज भारत रक्षा क्षेत्र में आत्मनिर्भर होने लगा है.

उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा, "आज, देश में एक मजबूत सरकार है. इसके तहत 'मज़बूत मोदी सरकार, आतंकवादियों को घर में घुस के मारा जाता है' जब भी हमारे पास एक कमजोर सरकार है जिस देश का हमारे दुश्मनों ने फायदा उठाया है."

उत्तराखंड में सड़क और रेल कनेक्टिविटी पर पीएम मोदी  ने कहा कि ''उत्तराखंड में हम लगातार रेल, सड़क और हवाई कनेक्टिविटी बढ़ा रहे हैं. ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेलवे लाइन पर काम चल रहा है. दिल्ली से देहरादून के बीच की दूरी भी कम हो रही है. सीमावर्ती गांव जिन्हें कहा जाता था कांग्रेस के राज में 'आखिरी गांव', अब बीजेपी सरकार में विकसित हो रहे हैं आदि कैलाश और ओम पर्वत के लिए हवाई सेवाएं शुरू, गंगोत्री, यमुनोत्री, बद्रीनाथ और केदारनाथ को जोड़ने के लिए 900 किलोमीटर लंबा हाईवे भी बनाया जा रहा है.

पीएम मोदी कांग्रेस पर तीखा वार करते हुए कहा कि कांग्रेस के समय में तो जवानों के पास बुलेटप्रूफ जैकेट तक की कमी थी. दुश्मन की गोली से बचाने के लिए पुख्ता इंतजाम नहीं था. ये भाजपा है, जिसने भारत में बनी बुलेटप्रूफ जैकेट अपने सैनिकों को दी, उनके जीवन की रक्षा की. आज आधुनिक रायफल से लेकर लड़ाकू विमान और विमानवाहक पोत तक देश में ही बन रहे हैं. जब कांग्रेस की सरकार थी, तब लोगों के हक का पैसा बिचौलिए खा जाते थे. अब लोगों के हक का पैसा सीधे उनके बैंक खाते में हस्तांतरित किया जा रहा है. ये लूट मोदी ने बंद की है, इसलिए मोदी पर उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है.

calender
11 April 2024, 01:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो