नीतीश हमारे अभिभावक, पीएम मोदी के छुए पैर तो.... तेजस्वी को लगा बुरा कही ये बात

लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां जोरों पर चल रही है. इस बीच 7 अप्रैल रविवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दौरे पर पहुंचे थे.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Lok sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां जोरों पर चल रही है. इस बीच 7 अप्रैल रविवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दौरे पर पहुंचे थे इस दौरान अपने 25 मिनट के संबोधन में उन्होंने कुछ बातें मजाकिया अंदाज में भी कही और आखिर में उन्हें मंच पर बैठे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छूते भी देखा गया. राजद विधायक तेजस्वी यादव ने भी इस बारे में प्रतिक्रिया दी और कहा कि उन्हें बहुत बुरा लगा है.

इस पर बिहार के पूर्व उपमुख्मंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि "आज मैंने नीतीश कुमार की एक तस्वीर देखी जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छुए...हमें बहुत बुरा लगा. क्या हुआ? नीतीश कुमार हमारे अभिभावक हैं. नीतीश कुमार जितना अनुभवी कोई दूसरा मुख्यमंत्री नहीं है और वह प्रधानमंत्री मोदी के पैर छू रहे हैं.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री के बयान को लेकर कहा था कि भाजपा के नेता अपने आपको क्या भगवान समझते हैं. उनका विरोध करना मतलब भगवान का विरोध करना है. दरअसल तेजस्वी यादव पटना में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने दावा किया किया कि जनता के असंतोष और लोकसभा चुनाव पर इसके संभावित प्रभाव ने प्रधानमंत्री मोदी को डरा दिया है. 

बिहार के नवादा जिले में पीएम मोदी ने अपनी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस और उनके सहयोगी दल सनातन विरोधी हैं. इस पर पटना में जब तेजस्वी यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का बयान अशोभनीय है.  नीतीश कुमार ने कहा कि ये बात सभी जानते हैं कि मेरे घर के परिसर में एक छोटा मंदिर है, जहां मेरे परिवार के सभी सदस्य पूजा करते हैं। यह कोई दिखावा करने की चीज नहीं है. उन्होंने कहा कि जब भी कोई भाजपा का विरोध करता है तो उसे विधर्मी करार दिया जाता है. भगवान सब देख रहे हैं। सबको वहीं जाना है.

calender
07 April 2024, 10:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो