नहीं कबूल होगी नमाज...अयोध्या में बन रही मस्जिद पर ओवैसी ने कह दी ये बात

Loksabha Election 2024: बातचीत के दौरान जब एआईएमआईएम चीफ से सवाल किया गया कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अयोध्या में राम मंदिर बनने के बाद धन्नीपुर में मस्जिद भी बननी है, वैसे में क्या आप इस मस्जिद में जाएंगे?

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के अब तक 4 चरणों के लिए मतदान की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां 5वें चरण की वोटिंग के लिए जोर-शोर से प्रचार-प्रसार करती नजर आ रही हैं. इस बीच एआईएमआईएम चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी टीवी9 भारतवर्ष के खास कार्यक्रम ‘सत्ता सम्मेलन’ में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने अयोध्या के धन्नीपुर में बनने वाली मस्जिद को लेकर बड़ा बयान दिया. ओवैसी ने इस मस्जिद को मस्जिद मनाने से इनकार कर दिया है. इसके साथ ही कहा कि कोई भी मुस्लिम उस मस्जिद में नमाज नहीं पढ़ेगा क्योंकि उसकी नमाज कबूल नहीं होगी.

अयोध्या में बन रही मस्जिद पर के बोले ओवैसी?

वहीं बातचीत के दौरान जब एआईएमआईएम चीफ से सवाल किया गया कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अयोध्या में राम मंदिर बनने के बाद धन्नीपुर में मस्जिद भी बननी है, वैसे में क्या आप इस मस्जिद में जाएंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उस मस्जिद में कोई मुसलमान नहीं जाएगा, न नमाज पढ़ेगा. उनकी नमाज कबूल नहीं होगी. उसे मस्जिद नहीं बोल सकते. वो मस्जिद-ए-जरारा है. हमारी लड़ाई मस्जिद को बचाने की थी. अगर हम लखनऊ की गलियों में जाकर भीख मांगेंगे तो बेशक लोग वोट न दें लेकिन मस्जिद बनाने के लिए लोग पैसे दे देंगे.

कांग्रेस की बी टीम कहे जाने के सवाल पर क्या बोले ओवैसी?

एक अन्य सवाल के दौरान जब एआईएमआईएम चीफ ने पूछा गया कि आपको अब कांग्रेस की बी टीम कहा जा रहा है’ इसके जवाब में ओवैसी ने कहा कि जहां जिसको जो सही लगता है, वो बोल देता है. पीएम ने कहा कि हैदराबाद को लीज पर दे दिया गया है. हमसे बीजेपी और कांग्रेस दोनों को तकलीफ है. तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी की तारीफ करने के मामले में उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद हमने उनको मुबारकबाद दी थी.

13 मई को हैदराबाद में उड़ेगी पतंग 

ओवैसी नेआगे कहा कि हमने रेवंत रेड्डी को दो कार्यों के लिए फोन किया था. उन्होंने पूछा तो हमने बताया कि ये काम मेट्रो की लाइन और रोड से जुड़े हैं. इस पर दो दिन बाद उन्होंने बताया कि 2 सौ करोड़ सड़क के लिए दिए गए हैं. मेट्रो लाइन पर भी काम करेंगे. विकास के लिए तो बात करनी होगी. वो सीएम हैं, समस्याएं हैं, उनसे कहेंगे.

इसके बाद बीजेपी पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि हम शुरू से बीजेपी को हराने का काम कर रहे हैं. तेलंगाना की जनता से हमने कहा था कि 13 मई को हैदराबाद में पतंग और तेलंगाना में बीजेपी खत्म. हमने ये नारा दिया था. हमें मोदी को रोकना है. हैदराबाद में पतंग कैसी उड़ी? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि इस सीट से हमको बहुत बड़ी कामयाबी मिलेगी.

calender
16 May 2024, 09:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो