कांग्रेस को वोट देने से झिझकता नजर आया राहुल गांधी की दाढ़ी बनाने वाला नाई-VIDEO

Viral Video: राहुल गांधी का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह रायबरेली में एक नाई की दुकान पर जाकर अपनी दाढ़ी कटवाते नजर आ रहे थे. वीडियो को कांग्रेस हैंडल से पोस्ट किया गया था और पार्टी ने वीडियो को अपने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह रायबरेली में एक नाई की दुकान पर जाकर अपनी दाढ़ी कटवाते नजर आ रहे थे. वीडियो को कांग्रेस हैंडल से पोस्ट किया गया था और पार्टी ने वीडियो को अपने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था. नाई की दुकान पर जाने के राहुल के फैसले ने न केवल नाई, मिथुन कुमार से प्रशंसा प्राप्त की, बल्कि उनके जीवन को बदल कर रख दिया, जिससे उन्हें अचानक बहुत प्रसिद्धि मिली.

राहुल गांधी की यात्रा और बाल कटवाने का वीडियो मिथुन की संपर्क जानकारी के साथ तेजी से वायरल हो गया. गांधी की यात्रा के बाद, मिथुन ने साझा किया कि उनके काम में बहुत वृद्धि हुई है, उन्हें दुनिया भर से पूछताछ और अनुरोध प्राप्त हो रहे हैं. उन्होंने विदेशों में काम करने के लिए निमंत्रण मिलने का भी उल्लेख किया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों से भी प्रस्ताव शामिल हैं. इस बीच दुकानदार अब का एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें दुकानदार कांग्रेस को वोट देने के सवाल पर झिझकता नजर आ रहा है, हालांकि उसने कहा कि कांग्रेस का समर्थन करते हैं." कृपया अभी वोटिंग के बारे में बात न करें. "

पत्रकार ने किया दुकानदार का इंटरव्यू

राहुल गांधी द्वारा रायबरेली में नाई की दुकान का दौरा करने के एक दिन बाद ए पत्रकार ने नाई की दुकान का दौरा किया. राहुल के नाई की दुकान के दौरे के वीडियो का उद्देश्य यूपी के रायबरेली में मतदान से पहले राहुल गांधी को एक जमीनी नेता" के रूप में दिखाना था, कांग्रेस का गढ़, जहां से राहुल इस बार चुनाव लड़ रहे हैं. 

रायबरेली से भी चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी

पिछली बार अमेठी से हारने और वायनाड से जीतने के बाद राहुल गांधी इस बार रायबरेली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.  कांग्रेस नेता ने इस बार रायबरेली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का फैसला किया, जो करीब दो दशकों से कांग्रेस का गढ़ रही है। राहुल की मां सोनिया गांधी 2004 से इस सीट से सांसद रही हैं और 2004 से अब तक उन्होंने कुल पांच बार इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया है। हालांकि, इस बार उन्होंने चुनाव से पहले घोषणा की थी कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. 

calender
15 May 2024, 06:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो