क्या सच में मिलते है डीजल से बने पराठे? वायरल वीडियो में खुद देख लें सच्चाई

Viral Video: इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर के फूड व्लॉगर ने शेयर किया था, लेकिन लोगों की तरफ से आलोचनात्मक टिपण्णी आने के बाद वीडियो को तुरंत डिलीट कर लिया गया. वायरल हुई वीडियो क्लिप में बबलू को कहते हुए सुना गया है कि उसने ‘डीजल पराठा’ बनाया है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: तेल, घी और रिफाइंड से बने पराठे अपने अक्सर सुने होंगे. लेकिन क्या अपने डीजल से बने पराठे का नाम सुना है? इस बीच सोशल मीडिया पर चंडीगढ़ के एक ढाबे का एक वीडियो बड़े तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक बबूल नामक युवक ने दावा किया था कि वह वाहनों में इस्तेमाल होंने वाले डीजल में  डीपफ्राई किए हुए पराठे खिलाता है, लोग इसे बड़े स्वाद लेकर खाते हैं. 

इस वीडियो को  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर के फूड व्लॉगर ने  शेयर किया था, लेकिन लोगों की तरफ से आलोचनात्मक टिपण्णी आने के बाद वीडियो को तुरंत डिलीट कर लिया गया. वायरल हुई वीडियो क्लिप में बबलू को कहते हुए सुना गया है कि उसने ‘डीजल पराठा’ बनाया है. इस बीच ढाबे के मालिक इस वायरल वीडियो की सच्चाई बताई है. ढाबे के मालिक का कहना है कि यह दावा फर्जी है और इसे केवल फन के तौर पर बनाया गया था.

वीडियो पर ढाबा मालिक ने दी सफाई 

इस मामले पर सफाई देने का ढाबा मालिक चन्नी सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कहते हैं, डीजल पराठे जैसी कोई चीज ही नहीं है. ये तो कॉमनसेंस की बात है कि कोई डीजल में बना पराठा कैसे खा सकता है, और हम न ही ऐसी चीज किसी को सर्व करते हैं.

फन के लिए बनाया गया था वीडियो 

ढाबा मालिक ने आगे बताया कि इसे व्लॉगर द्वारा  मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया था. उनका कहना है कि व्लॉगर को जब अपनी गलती का अहसास हुआ, तो उसने इसके लिए माफी भी मांगी.

हमारे यहां हेल्दी खाना ही दिया जाता है

ढाबा मालिक ने डीजल में बने खाने के वायरल दावों को खारिज करते हुए यह भरोसा दिलाया कि उनके यहां हेल्दी खाना ही दिया जाता है. उन्होंने कहा, हम किसी की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं करते. ढाबे पर केवल खाने वाले तेल का ही इस्तेमाल होता है. हम लंगर की आपूर्ति भी करते हैं. 

calender
15 May 2024, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो