किसी ने बस में मना लिया हनीमून, किसी ने उतारे कपड़े, कहीं दुल्हन हुई वायरल, देखिए 5 Viral Video

5 Viral Video: इन दिनों कई ऐसे वीडियो सामने आए जिनको लोगों ने जमकर वायरल किया. आज आपके लिए लेकर आए हैं 5 वायरल वीडियो.

JBT Desk
JBT Desk

5 Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म पर कई वीडियो वायरल होते हैं, जिसको देख कर कभी कभी बहुत हंसी भी आती है तो कभी बहुत गुस्सा भी आता है. इन दिनों कई वीडियो वायरल हुए जिसमें, कहीं पर दुल्हन का डांस को कहीं पर दूल्हे की पिटाई, किसी का अश्लील डांस तो किसी ने बस को ही बनाया अपना बैडरूम. आज इसी तरह के 5 वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी थी. 
 
1- वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन जयमाला के लिए खड़े हैं. उसी समय दूल्हे की प्रेमिका लाल शादी के जोड़े में मंच पर प्रवेश करती है. यह देखकर वहां मौजूद लोग समझ नहीं पाते कि यह कौन है और फिर प्रेमिका और दुल्हन के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है. वीडियो में दोनों जमकर झगड़ते और गाली-गलौज करते भी नजर आ रहे हैं.

2- इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की बस के अंदर एक लड़के के साथ अश्लील हरकतें करती नजर आ रही है. ऐसे में कई लोग बस के अंदर बैठे भी नजर आ रहे हैं. एक महिला जोड़े के बगल में बैठी है और उनकी हरकतों के कारण अपना चेहरा छिपा रही है. बस में सफर कर रहे एक शख्स ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया है कि ये वीडियो ओडिशा के किसी शहर का है. हालांकि, इस बारे में कोई पुष्टि नहीं मिली है.

3- अपनी शादी में पहुंचा दूल्हा जब वरमाला की स्टेज पर पहुंचता है, तो दुल्हन के साथ उसकी सहेली भी स्टेज पर आती है. कई मेहमान भी वहां मौजूद रहते हैं. इसी बीच दुल्हे की निगाहें दुल्हन की सहेली से मिलती है, इसी बीच सहेली दुल्हन की गाल पर किस करती है. जिसे देखने के बाद दूल्हा भी दुल्हन को किस करने लगता है, जब लड़की दुल्हा को पीछे खींचती है तो वह सहेली को किस कर लेता है. दुल्हन की सहेली के गालों पर किस करते ही वहां मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं.  

4- वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बीच सड़क पर पुलिस से बहस करती नजर आ रही है. यह पूरी घटना शहर के गुमटी चौराहे की बताई जा रही है. यहां नशे में धुत एक महिला चौराहे पर इंस्पेक्टर से भिड़ गई. वह अपने बाल लहराते हुए सड़क पर इधर-उधर घूमती रही। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची और समझाने की कोशिश की तो महिला पुलिस से भी भिड़ गई. वह अपने कपड़े भी फाड़ने की कोशिश करने लगी.

5- अमेरिकी महिला व्लॉगर 19 अप्रैल को त्रिशूर पूरम उत्सव में हिस्सा लेने के लिए केरल पहुंची थी, जहां इस महिला ने एक वीडियो शेयर किया है. इस दौरान महिला ने एक बाबा पर अभद्रता का आरोप लगाया. महिला ने कहा कि त्रिशूर पूरम उत्सव के दौरान उसे यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा. उन्होंने बताया कि जब वह एक बाबा का इंटरव्यू ले रही थीं तो उन्होंने महिला को किस करने की कोशिश की. महिला ने किसी तरह खुद को उस बाबा से छुड़ाया.

calender
15 May 2024, 01:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो