लड़की के पेट से निकला सेफ्टी पिन का ढेर, डॉक्टर भी हुए हैरान

Viral Video: इंटरनेट के जमाने में दुनियाभर से कई अजीब चीजें सामने आती हैं. हाल ही में एक ऑपरेशन थिएटर का वीडियो सामने आया है, जिसमें डॉक्टर्स एक लड़की का ऑपरेशन करते नजर आ रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: दुनियाभर में बहुत से लोग रहते हैं, उन सभी के अजब गजब शौक भी होते हैं. आज तक आपने सोचा होगा कि कोई स्कूटर की गद्दी खा जाता है तो किसी को चोक खाने की आदत है. ये आदतें आमतौर पर लोगों में देखने को मिल जाती हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एख वीडियो वायरल हो रहा हैजिसमें डॉक्टर्स एक ऑपरेशन थिएटर में दिख रहे हैं, जहां पर वो एक लड़की के पेट से ढेरों सेफ्टी पिन निकाल रहे हैं. 

सेफ्टी पिन खाने की शौकीन लड़की 

दुनिया में खाने के लिए एक से एक नई चीज रोज मिल जाती है. हर कोई अपनी नई डिश की रेसिपी लेकर तैयार रहते हैं. नायाब डिश को छोड़कर कुछ लोगों को अजीब चीजें खाने का भी शौक होता है. सोशल मीडिया पर एख वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डॉक्टर्स एक लड़की का ऑपरेशन कर रहे हैं और उस के पेट से निकल रही चीज को द्ख कर वो भी हैरान हैं. बताया जा रहा है कि इस लड़की को सेफ्टी पिन खाने का बहुत शौक था. जिसकी वजह से उसके पेट में सैकड़ों पिन जमा हो गईं. 

सेफ्टी पिन
पेट से निकली सेफ्टी पिन

पिनों को देखकर डॉक्टर हैरान 

जानकारी के मुताबकि, इस लड़की को सेफ्टी पिन खाने का आजीब शौक लग गया था. वो इन पिनों को खाने की तरह ही खाती थी. एक दिन अचानक उसके पेट में दर्द हुआ तो इसके इलाज के लिए घर वाले उसको डॉक्टर के पास ले गए. वहां, पर लड़की के ऑपरेशन की सलाह दी गई. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि उस लड़की का ऑपरेशन करके उसके पेट से सेफ्टी पिनों का गुच्छा निकाल गया. इस को देख कर डॉक्टर्स की भी आंखें फटी रह गईं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक के बाद एक पिन से पूरा ढेर लग गया है. 

वीडियो आपको थोड़ा विचलित कर सकता था जिसकी वजह से इस खबर में नहीं लगाया गया है. 

calender
15 May 2024, 12:44 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो