BJP के इस मंत्री ने ऐसा क्यों कहा कि मेरी कोई इज्जत नहीं... जानें पूरा मामला

BJP Campaign in Bassi: सोमवार (15 अप्रैल) को राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा बस्सी के खोरी बालाजी मंदिर के पसस दौसा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कन्हैया लाल मीणा के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे.

JBT Desk
JBT Desk

Kirodi LAl Meena : लोकसभा चुनाव के आगाज में सिर्फ दो ही दिन बाकी रह गए हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक दल जोर शोर से चुनाव की तैयारियों में लग गए हैं. इस बीच सोमवार ( 15  अप्रैल) को राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा बस्सी के खोरी बालाजी मंदिर के पसस दौसा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कन्हैया लाल मीणा के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे. इस दौरान जनसभा में जनता की भीड़ ना जुटने पर कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा भड़क उठे और मंच छोड़कर चल दिए. मंच से उतरने के बाद उनकी कार्यकर्ताओं से तू-तू-मैं- मैं  भी हुई. कुछ कार्यकर्ता तो मंत्री जी से उलझ भी गए. 

जानें क्या है मामला?

इस पूरे मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. यह वीडियो सोमवार शाम 5 बजे का है. जिसमें देखा जा सकता है कि करोड़ी लाल मीणा भाजपा मण्डल पदाधिकारियों को फटकार लगते दिख रहे हैं. मीणा कहते हैं कि शर्म आनी चाहिए तुमको, ऐसी सभा करने के लिए. इसके साथ ही गुस्साए मंत्री ने मंच से उतरते हुए  कहा- चलो अपने-अपने  घर, यही मेरा भाषण है, चलो.. भागो हटो. 

स्थानीय कार्यकर्ताओं के अनुसार मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने कहा, बीते विधानसभा चुनाव में ईमानदार व्यक्ति को हराकर, मेरी इज्जत नहीं रखी तो अब क्या रखोगे?. इस दौरान  आरक्षण को लेकर भी मीणा ने कहा कि आरक्षण कभी खत्म नहीं होगा, फिर आप क्यों परेशान हो रहे हो. मैं मोदी जी को फोन कर बोल देता हूं कि बस्सी के लोग पागल हो गए हैं. इसके बाद किरोड़ी लाल मीणा मंच से उतरकर चले गए. इस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें  रोकने की भी कोशिश की, लेकिन वे नहीं रुके. इसके बाद भाजपा प्रत्याशी रहे चंद्रमोहन मीणा ने सभा को संबोधित किया.

calender
16 April 2024, 03:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो