दामाद क्रिकेटर केएल राहुल के बारे में सुनील शेट्टी ने कहा- 'मैं उनका फैन था और अब पिता...'

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने हाल ही में अपनी बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी क्रिकेटर-पति केएल राहुल (KL Rahul) के साथ की।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने हाल ही में अपनी बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी क्रिकेटर-पति केएल राहुल (KL Rahul) के साथ की। एक्टर ने नए इंटरव्यू में दामाद क्रिकेटर केएल राहुल के बारे में बात की। उन्होंने एक नए इंटरव्यू में कहा कि वह 'ससुर' की भूमिका नहीं जानते हैं और केएल के पिता बने रहना चाहते हैं। अथिया और केएल 23 जनवरी को खंडाला में सुनील के फार्महाउस पर शादी के बंधन में बंध गए। यह एक अंतरंग शादी समारोह था जिसमें कुछ ही मेहमान शामिल हुए थे। सुनील ने कहा कि वह केएल के पिता होने पर गर्व महसूस करते हैं और उन्हें स्टेडियम में खेलते देखा करते थे।

सुनील ने टेलीविजन के साथ बातचीत की। जब अथिया-केएल के रिसेप्शन के बारे में पूछे जाने पर सुनील ने खुद को केएल के पिता के रूप में संबोधित किया, “मैंने कहा पिताजी, मैं ससुर की भूमिका नहीं जानता, मैं उनका फैन था, आज एक है रिश्ता लेकिन मैं राहुल से प्यार करता था, जैसे मैं बहुत सारे युवा प्रतिभाओं को करता हूं। मैं उन लोगों में से हूं जो हमेशा प्रतिभाओं को प्रदर्शन करते देखने गए हैं, यहां तक ​​कि एक अभिनेता के रूप में मेरे प्राइम में भी। मैं युवाओं को खेलते देखने के लिए वानखेड़े जाता था। जब मैंने राहुल को खेलते हुए देखा, तो मुझे लगा कि यह बच्चा अच्छा है, और फिर वह मेरे ही पड़ोस का है, वह मैंगलोर का है। मैं उनमें से हूं जिसे छोटे शहरों के बच्चों की उपलब्धि पर बहुत गर्व होता है, इसलिए मैं उनका फैन था और आज मैं पिता हूं। मैं उसे उतना ही जानता हूं जितना वह खुद को, उसकी हर हरकत को जानता है। यह अथिया और राहुल हैं और जो भी अहान के जीवन में आएगा वह मेरी बेटी होगी।”

केएल राहुल और अथिया ने जनवरी में खंडाला में शादी की थी। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन और शादी के दिन के लिए घर को सफेद फूलों से सजाया गया था और हल्दी की रस्म के लिए गेंदे के फूलों से सजाया गया था। उनकी शादी एक अंतरंग संबंध थी, जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे। सुनील ने खुलासा किया कि कपल की शादी का रिसेप्शन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन के बाद संभवत: मुंबई में होगा। उन्होंने अपनी बेटी की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं और अथित्या के लिए लिखा, “तुमने जन्म के दिन से ही मुझे अपनी उंगली में लपेट रखा था और अब तुम मुझे अपनी धुन पर नाच रहे हो … लव यू माय बेबी … हमेशा खुश रहो (ब्लैक हार्ट इमोजी) ) @Athiya शेट्टी।"

बता दें कि सुनील शेट्टी ने 1991 में मना शेट्टी से शादी की। इस जोड़े के दो बच्चे हैं - बेटी अथिया शेट्टी और बेटा अहान शेट्टी। अथिया और अहान पेशे से अभिनेता हैं।

calender
12 February 2023, 03:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो