एक्ट्रेस Alia Bhatt ने अपनी कैट संग शेयर की क्यूट तस्वीर, खींचा फैंस का ध्यान

रविवार को आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी पालतू बिल्ली एडवर्ड संग पोज देते दिख रही हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों मदरहुड एन्जॉय (Motherhood Enjoy) कर रही हैं। उन्हें अक्सर अपनी बेटी राहा (Alia Bhatt daughter) संग टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा सकता है। इसी दौरान एक्ट्रेस अपनी कुछ नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

रविवार को आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी पालतू बिल्ली एडवर्ड संग पोज देते दिख रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस नीले रंग की डेनिम पोशाक पहने हुए आउटफिट में खुले बालों के साथ नजर आ रही हैं। इसमें एक्ट्रेस अपनी पालतू बिल्ली से आँख मिलाने की कोशिश कर रही है, लेकिन बिल्ली उन्हें भाव तक नहीं दे रही।

आलिया ने कैप्शन में लिखा- 'यह एक शानदार संडे है जिसे आपकी बिल्ली ने इग्नोर किया है। साथ ही उन्होंने नॉट सो हैप्पी संडे के हैशटैश का इस्तेमाल किया है।' उन्होंने जो पहली तस्वीर पोस्ट की, उसमें आलिया को मुस्कुराते हुए और अपने पालतू बिल्ली को देखते नजर आ रही है। अपनी पोस्ट की गई दूसरी तस्वीर में, आलिया ने अपना चेहरा बना लिया, जबकि एडवर्ड उससे दूर दिख रहा था। आलिया बेड पर एडवर्ड के बगल में लेटी हुई थी। इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है और मिली-जुली प्रतिक्रिया भी दे रहे है। 

 

कुछ दी पहले ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को मुंबई में अपनी बिल्डिंग के देखा गया था, जहां वे बेटी राहा को घुमाने ले गए। आलिया की बहन शाहीन भट्ट भी उनके साथ शामिल हुई थीं। आलिया और रणबीर ने इसी साल अप्रैल में अपने घर वास्तु में शादी की थी। 

आखिरी बार आलिया भट्ट को अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में रणबीर के साथ देखा गया था। वह जल्द से जल्द गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन अभिनीत हार्ट ऑफ़ स्टोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली है। वहीं एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी, जिसमें रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

calender
15 January 2023, 06:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो