Kajol Birthday: अजय देवगन ने काजोल की फोटो शेयर करते हुए किया बर्थडे विश

बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा काजोल (Kajol) 5 अगस्त को यानि आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस को फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे तक बर्थडे विश कर रहे हैं। काजोल को उनके पति अजय देवगन ने भी खास अंदाज में विश किया हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Ajay Devgn Wish Kajol On Her Birthday: बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा काजोल (Kajol) 5 अगस्त को यानि आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस को फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे तक बर्थडे विश कर रहे हैं। काजोल को उनके पति अजय देवगन ने भी खास अंदाज में विश किया हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

दरअसल, अजय देवगन (Ajay Devgn) ने रात ठीक 12 बजे इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें काजोल की एक से एक तस्वीरें देखने मिलीं। इस वीडियो में आप देख सकते है की पहले एक फ़ोन आता है। वह फ़ोन काजोल का होता है। जैसे ही कॉल रिसीव करने के लिए फोन स्क्रीन स्लाइड किया जाता है तो अचानक ही काजोल की काफी सारी तस्वीरें दिखने लगती हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इन तस्वीरों में रेड कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में काजोल गजब की ग्लैमरस लग रही है। अजय देवगन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है। जिसमे उन्होंने लिखा, 'जब वह फोन करती हैं, तो मैं उठाने से कभी नहीं चूकता हूं। जन्मदिन मुबारक हो प्यारी काजोल'। अजय देवगन के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस कमेंट करते हुए अजय देवगन को आइडल हस्बैंड बता रहे हैं।

calender
05 August 2022, 12:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो