Maidaan Release Date: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट का एलान

फुटबॉल पर आधारित फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट की घोषणा मेकर्स ने शनिवार को कर दी है। 'मैदान' अगले साल 17 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Maidaan Release Date: बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actors) अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान' (Maidaan) की रिलीज डेट एक बार फिर से बदल दी गई है। सोशल मीडिया पर आज अजय देवगन ने नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। अजय देवगन की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। फुटबॉल पर आधारित फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट की घोषणा मेकर्स ने शनिवार को कर दी है। 'मैदान' अगले साल 17 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।

फिल्म मैदान भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम वर्षों की सच्ची कहानी पर आधारित है। इसके निर्देशक अमित रविन्द्रनाथ शर्मा हैं। फिल्म में अजय देवगन के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्रियामणि मुख्य भूमिका में हैं। 'मैदान' भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है।

फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का ही किरदार निभा रहे हैं। अजय देवगन और प्रियामणि के अलावा गजराव राव और बोमन ईरानी भी फिल्म में अहम भूमिका में हैं। स्पोर्ट्स पर आधारित 'मैदान' अजय देवगन की पहली फिल्म है।

बता दे की सैयद अब्दुल रहीम साल 1950 से साल 1963 तक भारतीय फुटबॉल कोच और भारतीय राष्ट्रीय टीम के प्रबंधक थे। फिल्म में 1952-1962 का भारतीय फुटबाल का दौर दिखाया जाएगा, जिसे भारतीय फुटबाल का सुनहरा दौर कहा जाता है।अमित आर शर्मा निर्देशित इस फिल्म को जी स्टूडियो, बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणावा जॉय सेनगुप्ता संयुक्त रूप से प्रोडयूस कर रहे हैं।

calender
01 October 2022, 01:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो