Drishyam 2: फिल्म 'दृश्यम 2 'से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

Drishyam 2: फिल्म 'दृश्यम 2 'से अजय देवगन का फर्स्ट लुक आउट

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Drishyam 2: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और श्रिया सरन (Shriya Saran) की फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्सुक है। इस फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

हाल ही में अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म 'दृश्यम 2' शूटिंग पूरी कर ली है। अब फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया गया है। अजय देवगन ने खुद सोशल मीडिया पर यह पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में उनका लुक काफी दमदार लग रहा है।

पोस्टर में अजय देवगन हाथों में बेलचा थामे नजर आ रहे हैं। इसके साथ अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा है, 'सवाल यह नहीं कि आपकी आंखों के सामने क्या है, सवाल यह है कि आप देख क्या रहे हैं।' इसके साथ एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी भी शेयर की है।

बता दें कि साल 2013 में मलयालम में रिलीज हुई 'दृश्यम' में सुपरस्टार मोहनलाल नजर आए थे। इस फिल्म को हिंदी में साल 2015 में सेम टाइटल के साथ रिलीज किया गया। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी, जिसमें अजय देवगन लीड रोल निभा रहे थे। उनके किरदार का नाम विजय सावरकर था। 'दृश्यम 2 ' इसी साल 18 नवंबर को रिलीज होगी।

और ये भी पढ़ें-

Drishyam 2: फिल्म 'दृश्यम 2 'से अक्षय खन्ना का फर्स्ट लुक आउट

calender
15 October 2022, 02:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो