Aly Goni जल्द करेंगे Jasmin Bhasin से शादी

Aly Goni जल्द करेंगे Jasmin Bhasin से शादी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टीवी के सबसे पॉप्युलर कपल्स में शुमार जैस्मिन भसीन और अली गोनी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अली गोनी गोनी ने खुद ये गुड न्यूज अपने फैंस को दी है. दरअसल अली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने जैस्मिन के साथ शादी को लेकर खुलासा किया. वीडियो में अली ने कहा, "फाइनली गाइज बात पक्की हो गई है. मैंने और जैस्मिन ने पेरेंट्स को बता दिया है. हम बहुत खुश हैं. बस इनविटेशन कार्ड बांटने बाकी हैं. लेकिन हम लोगों ने सोचा है कि हम दोनों डिजिटली ही सबको बता दें." इस वीडियो का मतलब तो यही है कि अली और जैस्मिन जल्द ही ऑफिशियली एक-दूजे के होने वाले हैं.

वहीं, जैस्मिन भसीन ने भी अली गोनी की कही बात पर मुहर लगा दी है. जैसमीन ने वीडियो में कहा कि आप लोग ने अली की स्टोरी देखी, हम लोग आखिरकार ये कदम उठा रहे हैं. हम लोग बहुत एक्साइटेड हैं और मुझे पता है कि आप लोग भी एक्साइटेड होंगे. आप लोग इंतजार कीजिए तब तक, जब तक हम तारीख घोषित करें.

अली और जैसमीन एक साथ कई रियलिटी शोज में नजर आ चुके हैं. बिग बॉस 15 में भी दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया. हालांकि जब अली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन कर आये तभी से दोनों की एक दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आ रही थी. लेकिन दोनों ने ही इस बात से इंकार किया और एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया. लेकिन शो में दोनों की नजदीकियों ने सब कुछ बयां कर दिया. और फैंस की मुराद भी लगता है ऊपर वाले ने सुन ली और अली ने खुद इसका एलान कर दिया है कि बात पक्की हो गई है.

बिग बॉस 15 के बाद भी अली और जैस्मिन ने कई म्यूजिक वीडियोज, शोज, इवेंट्स और विज्ञापनों में साथ काम किया. फैंस को भी इनकी जोड़ी बेहद पसंद आने लगी. काम के अलावा भी दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया. कहते हैं न इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता. इन दोनों की नजदीकियां भी जगजाहिर हो गई. जिससे ये साफ होने लगा कि कपल पूरी तरह से एक-दूसरे के प्यार में है.

टीवी कपल अली गोनी और जैस्मिन भसीन अकसर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार की बौछार करते नजर आते हैं. हालांकि, इस वीडियो में अली ने कहीं भी अपनी और जैसमीन की शादी का जिक्र नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा कि बात पक्की हो गई है. इसका मतलब तो फैंस शादी से ही निकाल रहे हैं. लेकिन लगता तो यही है कि दोनों के साथ ही फैंस का इंतजार भी अब खत्म हो गया है और जल्द ही शादी की डेट भी सामने आएगी.

calender
21 May 2022, 06:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो