मैंने अपनी नाव डुबा कर उसकी राह को आसान कर दिया...भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय ने की खुदकुशी

भोजपुरी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि अभिनेत्री अमृता पांडेय का निधन हो गया है. भागलपुर में एक्ट्रेस का शव संदिग्ध हालत में मिला है.

JBT Desk
JBT Desk

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री अमृता पांडेय की शव संदिग्ध हालत में भागलपुर में स्थित दिव्य धर्म अपार्टमेंट में मिला है. मरने से  पहले एक्ट्रेस ने व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि दो नाव पर सवार थी उसकी जिंदगी, मैंने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया.

घटना की जानकारी होने पर जोगसर पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल की एफएसएल से जांच कराई है. मौके से गले में लगा साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामग्री जब्त की गई है. परिजनों के मुताबिक उसने भोजपुर, हिंदी समेत कई फिल्मों और सीरीयल, वेब सीरीज और विज्ञापन में भी काम कर चुकी है.

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय ने की खुदकुशी

पुलिस के मुताबिक परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे उसकी बहन अमृता के कमरे में गई. वहां वह फंदे से लटकी हुई थी. आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काटकर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया यह देख वे लोग उसे वापस फ्लैट लेकर आ गए. परिजनों ने बताया कि घर में कुछ दिनों पूर्व अमृता की बहन वीणा की शादी थी लोगों ने काफी मस्ती की थी.

अचानक एक्ट्रेस की मौत से परिवार के लोग सदमे में है. किसी को समझ नहीं आ रहा कि क्या हुआ. परिवार के लोगों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं.

मरने से पहले व्हाट्सएप पर लगाया था इमोशनल स्टेटस

मरने से पहले भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा था, ''दो नाव पर सवार थी उसकी जिंदगी हम अपनी नाव डूबा कर उसकी सफर को आसान कर दिया" इधर,जोगसर पुलिस के मुताबिक शाम में उन लोगों को सूचना मिली कि अपार्टमेंट में एक महिला ने खुदकुशी की है. जानकारी मिलते ही थानेदार कृष्ण नंदन कुमार सिंह, एसआई राजीव रंजन और शक्ति पासवान मौके पर पहुंचे फ्लैट में पहुंचने पर अमृता का शव एक बेड पर पड़ा हुआ था.

मरने से पहले व्हाट्सएप पर लगाया था ये स्टेटस
मरने से पहले व्हाट्सएप पर लगाया था ये स्टेटस

डिप्रेशन से जूझ रही थी अमृता

बहन के मुताबिक अमृता करियर को लेकर काफी परेशान रहती थी. वह काफी डिप्रेशन में थी जिसका वह इलाज भी करा रही थी. अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. उसने कई सीरीयल समेत अन्य फिल्मों में भी रोल किया था. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रिलीज हुआ है. इस सीरीज को लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित भी थी. थानेदार ने बताया कि मामले की हर बिंदु पर जांच होगी.

calender
28 April 2024, 02:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो