कौन हैं साहिल खान, जिस पर महादेव सट्टा ऐप मामले में पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

महादेव बेटिंग ऐप मामले में एक और एक्टर को लेकर मुबंई पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. लिस्ट में साहिल खान को छत्तीसगढ़ में हिरासत में ले लिया गया है, जहां से उनको मुंबई लाया जा रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप मामले में कई सारे एक्टर को हिरासत में लिया गया है. कई सारे लोग इस केस के मामले से जुड़े हुए हैं.  वहीं अब मुबंई पुलिस ने एक्टर साहिल खान को हिरासत में लिया है. उनको मुबंई पुलिस ने छत्तीसगढ़ से हिरासत में लेकर मुबंई लेकर जाया जा रहा है. आपको बता दें, सहिल खान द लायन बुक ऐप से जुड़े हुए थे.  जो महादेव सट्टा से जुड़ा हुआ है. मुबंई पुलिस ने उनको हिरासत में लेकर एसआईटी से पूछताछ की थी. एक्टर की जमानत के लिए कोर्ट में दरवाजा खटखटाया है लेकिन जमानत यचिका ने उसको खारिज कर दिया है. 

एक्टर साहिल खान हुए गिरफ्तार

महादेव सट्टा एप मामले में एक्टर पर लायन बुक ऐप को प्रमोट औप उनके इवेंटस अटेंड करने का आरोप है. लायन बुक को प्रमोट करने के बाद उन्होंने  लोटस बुक 24/7 ऐप लॉन्च किया. साहिल ऐप को बढ़ावा देने के लिए अपने रौब का इस्तेमाल करते थे. वो सिलेब्रिटीज को बुलाते थे और ग्रैंड पार्टी का आयोजन करते थे. फिलहाल मामले की जांच जारी है. जल्द ही पुलिस केस में कई और बड़े पहलुओं को सामने ला सकती है.

कौन हैं साहिल खान?

फिटनेस के लिए एक्टर साहिल खान को जाना जाता है. उन्होंने Excuse Me और स्टाइल जैसी फिल्मों में काम किया है. लेकिन साहिल फिल्मों में ज्यादा कमाल नहीं कर पाए तो उन्होंने ये इंडस्ट्री छोड़ दी. जिसके बाद उन्होंने फिटनेस की जर्नी शुरू की और फिटनेस इंफ्लुएंसर बन गए. साहिल की  Divine Nutrition नाम की एक कपंनी चलाते हैं. साहिल का कहना है कि वो टेलेंटेड हैं, लेकिन फिल्मों में उनके टैलेंट का सही इस्तेमाल नहीं हुआ. इसलिये उन्होंने नेबिजनेसमैन बनने की सोचा.

26 साल छोटी लड़की से रचाई शादी

एक्टर साहिल की लव लाइफ के बारे में बताएं तो इस साल उन्होंने फरवरी में अपनी दूसरी शादी के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने नेरूस में सगाई के बाद बताया कि उन्होंने ने Milena से शादी कर ली है. साहिल, Milena से उम्र में 26 साल बड़े हैं. शादी को लेकर एक्टर साहिल ने कहा कि Milena के आने के बाद उनकी लाइफ बदल गई है. 

क्या है महादेव सट्टा एप ?

महादेव बेटिंग ऐप ऑनलाइन बेटिंग कराता है. सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल इस ऐप के प्रमोटर्स हैं. ये दोनों भिलाई के रहने वाले हैं. इस बेटिंग ऐप की शुरुआत भिलाई से ही हुई थी, लेकिन पकड़े जाने के डर इस कुछ सालों से दुबई से ऑपरेट किया जाता है. इसमें कई सारे एक्टर और नेता शमिल है जो हिरासत में लिए गए हैं. इस एप मेंम अवैध सट्टेबाजी भी जाती थी. अवैध सट्टे के नटवर्क के जरिए ऐप का जाल तेजी से फैला और सबसे केस छत्तीसगढ़ में मिले हैं. 

calender
28 April 2024, 09:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो