मलाइका से भी काफी हॉट है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया!

बॉलीवुड एक्ट्रेस में मलाइका अरोड़ा को काफी बोल्ड माना जाता है लेकिन अरबाज खान यानी मलाइका के एक्स पति की गर्लफ्रेंड इतनी हॉट है कि उनके सामने मलाइका भी फेल नजर आती है।

Vishal Rana
Vishal Rana

बॉलीवुड एक्ट्रेस में मलाइका अरोड़ा को काफी बोल्ड माना जाता है लेकिन अरबाज खान यानी मलाइका के एक्स पति की गर्लफ्रेंड इतनी हॉट है कि उनके सामने मलाइका भी फेल नजर आती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर जॉर्जिया की कई ऐसी तस्वीरे वायरल हो रही है जिनको देखकर आप भी कहेंगे की मलाइका भी फेल है।

जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है और अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। कभी-कभी तो वे कुछ ऐसी फोटो क्लिक करवा लेती है जिनको देखकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाती है। आज हम आपको जॉर्जिया की कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने वाले है।

हाल ही में जॉर्जिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में आप जॉर्जिया को जींस के साथ रिवीलिंग टॉप पहने हुए काफी बोल्ड अंदाज में देख सकते है। एक्ट्रेस ने टॉप के नाम पर बदन पर फ्रंट साइड से दुपट्टे को लपेटकर शरीर को कवर कर रखा है।

 

उनका यह लुक उनको काफी हॉट बना रहा है। सोशल मीडिया पर जॉर्जिया की तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फैंस उनके तस्वीरों को लाइक करने से रोक नहीं पा रहे है।

आए दिन जॉर्जिया अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों के लिए काफी बेचेन रहते है।

calender
04 September 2022, 06:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो