इस एक्ट्रेस के मुस्कुराने की वजह बने अर्जुन कपू

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से साथ हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। फैंस को बस इस कपल की शादी का इंतजार है। इसी बीच एक एक्ट्रेस का ऐसा कबूलनामा सामने आया है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे और ये खबर मलाइका की रातों की नींद उड़ा सकती है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से साथ हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। फैंस को बस इस कपल की शादी का इंतजार है। इसी बीच एक एक्ट्रेस का ऐसा कबूलनामा सामने आया है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे और ये खबर मलाइका की रातों की नींद उड़ा सकती है। अब अर्जुन किसी और एक्ट्रेस के मुस्कुराने की वजह बन गए हैं और इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट पर किया है।

 

परिणीति ने प्यार लुटाया

 

हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी दोस्त परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'ऊंचाई' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। अर्जुन के ऐसा करने के बाद परिणीति को उनसे इतना प्यार हो गया कि उन्होंने अभिनेता की तारीफ में गाथागीत पढ़ना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि 'असुरक्षित' दुनिया में इस तरह का इशारा उन्हें अंदर से मुस्कुरा देता है। परिणीति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जुन को अपने प्यारे अंदाज में धन्यवाद दिया। परिणीति ने लिखा, अर्जुन ने 'अलाचाई' का मेरा पहला लुक शेयर किया है। यह हमारी दोस्ती और मेरी जिंदगी के उन 'पलों' में से एक है। इस असुरक्षित दुनिया में लोग ऐसा नहीं करते हैं। एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ये मेरे लिए खास है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी. कभी-कभी इस पागल करियर में, इस तरह का इशारा आपको मुस्कुराने की वजह दे सकता है, असल में मैं अंदर ही अंदर मुस्कुरा रहा हूं। लव यू बाबा आप सबसे अच्छे हैं (बाकी सब फोन पर)।

बता दें, अर्जुन ने रविवार सुबह फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, वो मेरी पहली को-स्टार थीं, वो मेरी पहली स्टार थीं और राजश्री प्रोडक्शंस के साथ यह उनकी पहली फिल्म है. मैं यह पोस्टर आपके लिए पूरे दिल और प्यार से परिणीति लाया हूं। अभिनेता ने आगे लिखा, मेरी प्यारी दोस्त परिणीति, 'ऊंचाई' से श्रद्धा गुप्ता के रूप में! सूरज बड़जात्या की एक विशेष फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

calender
18 October 2022, 02:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो