Naagin 6 में धमाकेदार एंट्री करेगी बालवीर की खूबसूरत परी

Naagin 6 में धमाकेदार एंट्री करेगी बालवीर की खूबसूरत परी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ टीआरपी में लगातार गोते लगा रहा है। लगातार नागिन 6 की रेटिंग में गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसे में नागिन 6 के मेकर्स तेजी से शो की कहानी में बदलाव कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही नागिन 6 में प्रथा को जेल भिजवा दिया गया था।

इसी बीच नागिन 6 के मेकर्स ने कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए एक नई एंट्री करवाने की प्लानिंग कर ली है। खबरों की मानें तो जल्द ही नागिन 6 में एक और हसीना की एंट्री होने वाली है। ये हसीना कोई और नहीं बल्कि नंदिनी तिवारी हैं। नंदिनी तिवारी सीरियल बालवीर रिटर्न्स में काम कर चुकी हैं।

खबरों की माने तो नंदिनी तिवारी नागिन 6 में सिन्बा नागपाल की बहन का किरदार निभाने वाली हैं। जल्द ही नागिन 6 में सिम्बा नागपाल यानी ऋषभ की बहन यूएस से वापस आ जाएगी। ऋषभ की बहन के वापस आते ही नागिन 6 की कहानी में बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं।हालांकि अभी तक नागिन 6 के मेकर्स ने नंदिनी तिवारी की एंट्री पर मुहर नहीं लगाई है।

गरतलब है कि टीआरपी पाने के लिए नागिन 6 के मेकर्स कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। कुछ समय पहले ही नागिन 6 के मेकर्स मे सुधा चंद्रन का करिदार खत्म कर दिया था। जिसके बाद उर्वशी ढोलकिया को नागिन बना दिया गया।

calender
20 June 2022, 11:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो