भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की पत्नी ने शेयर की बर्थडे की तस्वीरें, फैंस ने किया ट्रोल

ज्योति सिंह ने हाल ही में अपनी जन्मदिन मनाया। ज्योति ने अपने बर्थडे पर बाब भोले नाथ का आशीर्वाद लेने के लिए बाबा विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Pawan Singh Wife Birthdayजपुरी सिनेमा के सुपस्टार पवन सिंह अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। पवन सिंह ने हमेशा एक से एक धमाकेदार फिल्में भोजपुरी सिनेमा को दी है। पवनों सिंह के लाखों फैंस उनके प्रशंसक हैं। लेकिन दिनों पवन सिंह और उनकी पत्नी चर्चा का विषय बनी हैं।

दरअसल पवन सिंह और ज्योति सिंह अपने तलाक को लेकर खबरों में छाए हुए हैं।

ज्योति सिंह ने सेलिब्रेट किया बर्थडे

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने हाल ही में अपनी जन्मदिन मनाया। ज्योति ने अपने बर्थडे पर बाब भोले नाथ का आशीर्वाद लेने के लिए बाबा विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं। आपको बता दें कि ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जन्मदिन की फोटो शेयर की जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘आज अपने जन्मदिवस के अवसर पर बाबा विश्वनाथ जी का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए’।

इंस्टा पर ट्रोल हुईं ज्योति

ज्योति ने अपने बर्थडे पर सूट-सलवार पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके अलावा उन्होंने बिंदी-लिपस्टिक सारा सिंगार किया था लेकिन ज्योति ने इस दिन सिंदूर नहीं लगाया था। उनकी इसी बात पर पवन सिंह के फैंस नाराज हो गए। फैंस को ज्योति का ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

एक यूजर नो लिखा, कोर्ट में जाती हो तो सिंदूर लगाती हो, वहां तो नहीं भूलती, वहीं से ने लिखा, ड्रामा बंद करो। बता दें कि पवन सिंह और ज्योति ने 6 मार्च, 2018 में शादी की थी। बाद में दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था, फिर

खबरें और भी हैं...

ट्विंकल खन्ना ने बेटी संग की ऑटो की सवारी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

calender
08 January 2023, 02:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो