भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने बनारस के एक होटल में खुदकुशी की

आज दोपहर मनोरंजन उद्योग को एक और दुखद और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की बनारस के सारनाथ होटल में आत्महत्या कर ली गई है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Akanksha Dubey News: आज दोपहर मनोरंजन उद्योग को एक और दुखद और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) रविवार को मृत पाई गई हैं। सूत्रों का दावा है कि भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की बनारस के सारनाथ होटल में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। सूत्रों की मानें तो होटल में एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। भोजपुरी एक्ट्रेस भदोही (Bhadohi) जनपद के चौरी (Chauri) थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थीं। वह सिर्फ 25 वर्ष की थी।

आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर ली-

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे कथित तौर पर एक आगामी परियोजना की शूटिंग के लिए वाराणसी में थीं। फिल्मांकन के बाद, अभिनेत्री वहां सारनाथ होटल चली गई। उसका शव उसके होटल के कमरे में मिला था। जहां अब पुलिस चौंकाने वाली मौत की जांच कर रही है। 

उल्लेखनीय है कि कथित तौर पर अपनी जान लेने से कुछ घंटे पहले आकांक्षा ने अपना एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने भोजपुरी गाने हिलोरे मारे पर बेली डांस का जलवा बिखेरा। ब्लू जींस के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप पहने वह शीशे के सामने डांस करती नजर आईं है। 

 

 
इन फिल्मों में किया काम-

आकांक्षा दुबे ने 'वीरों के वीर' और 'कसम पैदा करने वाले की 2' जैसी हिट फिल्मों में काम किया था। हालांकि एक्ट्रेस ने किस वजह से आत्महत्या की है इसका कारण पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में यूपी की वाराणसी पुलिस जांच कर रही है।

21 अक्टूबर, 1997 को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में जन्मी दिवंगत अभिनेत्री को कम उम्र से ही नृत्य और अभिनय करना पसंद था और वह टिकटॉक के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी लोकप्रिय थीं। हालांकि उनके माता-पिता उन्हें आईएएस बनाना चाहते थे। लेकिन उनका बचपन से ही डांस और एक्टिंग में मन लगता था। एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई भी मुंबई से की थी।

calender
26 March 2023, 01:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो